Hamirpur News: रास्ते के विवाद में पीटा गया यूपीडा का स्टाफ, ग्रामीणों ने लगाया बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे के चलते रास्ता बंद करने का आरोप

राठ कोतवाली क्षेत्र के चिल्ली गांव में निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के बीच से आम रास्ते की मांग कर रहे ग्रामीणों व यूपीडा के अधिकारियों के बीच जमकर मारपीट हुई। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा दोनों पक्षों से बात कर समस्या का वैकल्पिक समाधान निकालने का आश्वासन दिया है।

Report :  Ravindra Singh
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-24 08:34 GMT

रास्ते के विवाद में पीटा गया यूपीडा का स्टाफ। 

Hamirpur: हमीरपुर में रास्ते के विवाद को लेकर ग्रामीणों व यूपीडा के अधिकारियों के बीच जबर्दस्त विवाद हुआ है, यूपीडा के अधिकारियों ने ग्रामीणों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है, घटना राठ कोतवाली क्षेत्र के चिल्ली गांव की है।

बताया जा रहा है कि विवाद की शुरुआत राठ कोतवाली क्षेत्र के चिल्ली गाँव में निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के बीच से आम रास्ते की मांग कर रहे ग्रामीणों व कार्यदायी संस्था यूपीडा के अधिकारियों तकरार से हुई। जिसके बाद ग्रामीणों ने कार्यदायी संस्था यूपीडा के प्रोजेक्ट हेड, सीनियर मैनेजर, व दो इंजीनियरों के साथ जमकर मारपीट कर दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस के इंस्पेक्टर राजेश चन्द्र त्रिपाठी , सीओ राठ अखिलेश राजन व उपजिलाधिकारी अशोक कुमार यादव ने कार्यदायी संस्था के अधिकारियों के साथ ग्रामीणों को बुलवाकर उनसे वार्ता की तथा समस्या का वैकल्पिक समाधान निकालने को कहा है।

कार्यदायी संस्था यूपीडा के एचआर मैनेजर मोहन वाडिया ने बताया कि आज दिन में रास्ते को लेकर ग्रामीण अनावश्यक विवाद करने लगे तथा शराब के नशे में धुत चार-पांच युवकों ने प्रोजेक्ट हेड श्याम मनोहर लोखंडे, सीनियर मैनेजर नवल किशोर पंडित, इंजीनियर अमित राय व पीयूष गुप्ता के साथ मारपीट कर दी। मारपीट करने के बाद उक्त सभी लोग मौके से भाग खड़े हुए।

उधर ग्रामीणों का कहना है कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के नीचे जो आम रास्ता है वर्षों से उसे ग्रामीणों के द्वारा आम रास्ते के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। लेकिन कार्यदायी संस्था के अधिकारी गण आम रास्ते को बंद करना चाहते हैं जिससे ग्रामीणों को आवागमन एवं वाहन आदि निकालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा दोनों पक्षों से बात कर समस्या का वैकल्पिक समाधान निकालने का आश्वासन दिया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News