Hamirpur News: हमीरपुर में स्वतंत्र देव सिंह का सपा पर हमला, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

Hamirpur News: भाजपा प्रत्याशी डॉ. मनोज प्रजापति के समर्थन में जनसभा करने आए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मोदी मुस्लिम विरोधी नहीं है। बल्कि उन्होंने उन्हें संरक्षण देने का काम किया है।

Report :  Ravindra Singh
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-15 13:11 GMT

 हमीरपुर में स्वतंत्र देव सिंह। 

Hamirpur News: भाजपा प्रत्याशी डॉ. मनोज प्रजापति (BJP candidate Dr. Manoj Prajapati) के समर्थन में जनसभा करने आए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (BJP State President Swatantra Dev Singh) ने कहा कि मोदी मुस्लिम विरोधी नहीं है। बल्कि उन्होंने उन्हें संरक्षण देने का काम किया है। मुस्लिम बहनों के लिए तीन तलाक कानून बनाकर संरक्षण देने का काम किया है। वहीं, सपा (SP) पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके शासनकाल में शाम होते ही व्यापारियों व बेटियों को उठा लिया जाता था। लेकिन योगी सरकार (Yogi Government) में किसी की हिम्मत नहीं है कि खेत खलिहान से फावड़ा भी चुरा ले ।

मंगलवार को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कुछेछा (Government Post Graduate College Kuchchha) में भाजपा प्रत्याशी डॉ मनोज प्रजापति (BJP candidate Dr. Manoj Prajapati) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (BJP State President Swatantra Dev Singh) ने कहा कि मोदी और योगी की डबल इंजन की सरकार गरीबों, किसानों, मजदूरों व मजलूमों के लिए है। योगी सरकार (Yogi Government) ने महीने में दो बार राशन देने का काम किया है। जिससे गरीब लोगों को किसी तरह की समस्या ना हो।


इसी तरह से उज्जवला योजना, आवास योजना, किसान सम्मान निधि सहित अन्य योजनाओं का लाभ देकर लोगों को राहत देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को वोट मत देना, जिन्होंने भगवान श्रीराम को 16 वर्षों तक टाट और फट्टी में रहने में मजबूर कर दिया था। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी 1916 में काशी पहुंचकर वहां की गंदगी देखकर बहुत द्रवित हुए थे। लेकिन उनके सपनों को किसी ने नहीं पूरा किया। 100 साल बाद देश के प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने उनके सपने का साकार किया और काशी विश्वनाथ में कॉरिडोर बनाकर स्वच्छता देकर नया आयाम दिया है।

राम भक्तों पर गोली चलाने वालों को वोट मत देना: स्वतंत्र देव

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (BJP State President Swatantra Dev Singh) ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि पुलिस गुंडों माफियाओं को पकड़ती थी। लेकिन रामपुर से फोन आने पर उन्हें छोड़ दिया जाता था। कहा कि राम भक्तों पर गोली चलाने वालों को वोट मत देना। क्योंकि अगर इनको वोट दिया तो यह बहुत बड़ा पाप होगा। इसके अलावा उन्होंने धारा 370 हटाने ,सीएए, एनआरसी सहित बनाए गए नियमों के लाभ बताते हुए वोटरों को रिझाने का काम किया।


भाजपा को वोट देकर बनाएं विजयी: साध्वी निरंजन

वहीं, केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Union Minister of State Sadhvi Niranjan Jyoti) ने सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को गिनाते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर योगी और मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की। उन्होंने कहा कि टिकट मांगने वाले व वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक और आगामी विधायक सभी एक साथ हैं। इसलिए किसी के बहकावे में ना आकर भाजपा को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News