Jalaun News: वासना में अंधे जेठ ने किया भाई की बीवी का खून, सबूत मिटाने के लिए केमिकल डाला

वासना में अंधे जेठ ने महिला के सिर पर लाठी से भाई की पत्नी की हत्या कर दी। घरवालों द्वारा की शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Report :  Afsar Haq
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-24 05:44 GMT

वासना में अंधे जेठ ने किया भाई की बीवी का खून। 

Jalaun: एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। जहां छोटे भाई के न रहने पर उसकी विधवा बीवी के साथ उसके जेठ ने अवैध सम्बन्ध बनाने का प्रयास किया। जिसका विरोध करने पर जेठ ने महिला के सिर पर लाठी से प्रहार कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं सबूत मिटाने के लिए जेठ ने केमिकल डालकर शव को जला डाला। महिला के पुत्र ने घटना की जानकारी महिला के भाई को दी, जिसके बाद हत्या के राज से पर्दा उठा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

बतादे कि मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रगेदा का है। जहां वंदना के पति की एक साल पहले मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद महिला अपनी ससुराल में ही रह रही थी, लेकिन उसका जेठ उस पर बुरी नीयत रखता था। बीती 17 अक्टूबर को जेठ ने अपने छोटे भाई की विधवा पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध बनाने का प्रयास किया। जिसका महिला ने जोरदार ढंग से विरोध किया तो वासना में अंधे जेठ ने महिला के सिर पर लाठी से वार कर दिया जिसमें महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद शातिर दिमाग जेठ ने अपनी कारगुजारियों पर पर्दा डालने की नीयत से महिला के शव को जंगल में ले जाकर केमिकल डालकर जला दिया।

महिला की मौत की जानकारी होने पर जब महिला के मायके वाले उसकी ससुराल पहुंचे, तो महिला के 8 वर्षीय बच्चे ने मामा से सांत्वना पाकर इस हत्या का राजफाश कर दिया। जिस पर महिला के घर वाले सन्न रह गए। घरवालों ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News