Jalaun News Today: जालौन में शराब के नशे में भिड़े दो सगे भाई, छोटे ने बड़े भाई को मारी गोली

Jalaun News Today: जालौन में देर रात को शराब के नशे में दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। इस दौरान छोटे भाई ने रोष में आकर अपने बड़े भाई पर गोली चला दी।

Report :  Afsar Haq
Update: 2022-01-03 09:03 GMT
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Jalaun News Today: जालौन में देर रात को शराब के नशे में दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को गोली मार दी, गोली लगने के कारण उसका बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपी मौका पाकर घटनास्थल से फरार हो गया। वहीं गोली की आवाज सुनकर घर में हड़कंप मच गया। परिजनों ने घायलावस्था में पड़े युवक को तत्काल उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने हालत देखते हुए प्रथम उपचार करने के बाद उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया।

पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के बजरिया इलाके का है। यहां के रहने वाले पवन और उसके छोटे भाई राकेश में शराब के नशे में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पहले दोनों में मारपीट हुई, उसके बाद छोटे भाई राकेश ने तमंचा से बड़े भाई पवन को गोली मार दी। इस दौरान गोली उसके पेट में लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन (फोटो- न्यूज ट्रैक)

गोली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के साथ परिजन भी मौके पर पहुंचे, जिन्हें देखकर आरोपी राकेश तत्काल मौके से फरार हो गया। वही पवन को लहूलुहान हालत में देखते हुए परिजन तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों उसे देखते हुए इलाज शुरू कर दिया। लेकिन गंभीर हालत होने के कारण तत्काल मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

Tags:    

Similar News