Hapur News: 60 श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक में भिडंत, वृद्धा की मौत, छह श्रद्धालु घायल

Hapur News: हापुड़ जनपद में गुजरात से हरिद्वार जा रही एक निजी बस की थाना देहात क्षेत्र के एनएच-09 स्थित नए बाइपास पर ततारपुर कट के निकट बृहस्पतिवार तड़के ट्रक से भिड़ंत हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2022-11-03 08:04 GMT

हापुड़: 60 श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक में भिडंत, वृद्धा की मौत, छह श्रद्धालु घायल

Hapur News: हापुड़ जनपद में गुजरात से हरिद्वार (Gujarat to Haridwar) जा रही एक निजी बस की थाना देहात क्षेत्र के एनएच-09 (पूर्व में एनएच-24) स्थित नए बाइपास पर ततारपुर कट के निकट बृहस्पतिवार तड़के ट्रक से भिड़ंत (Bus and truck collide) हो गई। हादसे के दौरान बस में सवार 60 श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। हादसे में 60 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत हो गई। जबकि छह श्रद्धालु घायल हो गए।

सभी श्रद्धालु गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वृद्धा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका और घायलों के स्वजन को सूचना दे दी गई है।

गुजरात से हरिद्वारा गंगा स्नान कराने के लिए जा रहे थे श्रद्धालु

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक शीलेष कुमार ने बताया कि गुजरात का रहने वाले ट्रांसपोर्टर महेश की बस पर गुजरात का ही रहने वाला कमलेश चालक है। बस में 60 श्रद्धालुओं को लेकर चालक गुजरात से हरिद्वारा गंगा स्नान कराने के लिए ले जा रहा था।

बुधवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे थाना देहात क्षेत्र के एनएच-09 (पूर्व में एनएच-24) पर नए बाइपास पर ततारपुर कट के निकट एक ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस सवार यात्रियों एक-दूसरे के ऊपर जा गिरे। हादसे में गुजरात के जिला भावनगर के थाना बढ़ला क्षेत्र के शहर भावनगर की रहने वाली हंसाबा वजूभा बागेला (60 वर्षीय) पत्नी वजूभा बागेला की मौत हो गई है।

पुलिस ने घायलों और मृतका के स्वजन को दी जानकारी

वहीं, बस में सवार भावनगर की रहने वाली लक्ष्मी बेन, ममता, चिंकूबा और विवेक समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अन्य श्रद्धालुओं को भी चोटें आईं हैं। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें गढ़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, मृतका के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बस सवार अन्य श्रद्धालु हरिद्वार के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस ने घायलों और मृतका के स्वजन को मामले की जानकारी दे दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

मृतका हंसाबा वजूभा बागेला के पति वजूभा बागेला, पुत्र वनराज सिंह, सूर्यपाल सिंह और पुत्री बबाबा बागेला हैं। वृद्धा की मौत की सूचना पर स्वजन में कोहराम मच गया। स्वजन महिला के शव को लेने के लिए गुजरात से हापुड़ के लिए रवाना हो चुके हैं। स्वजन ने बताया कि गंगा स्नान के लिए वृद्धा हरिद्वार जा रही थीं। बस सवार अन्य लोग भी गंगा स्नान के लिए ही जा रहे थे। लेकिन, उन्हें नहीं पता था कि वृद्धा दोबारा घर लौटकर नहीं आएंगी।

Tags:    

Similar News