आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जली बस, 50 यात्री थे सवार, ऐसे बची जान

बस सवार यात्री बाल-बाल बच गए। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे। सभी ने कूदकर यात्रियों ने जान बचाई।

Update: 2021-04-03 07:10 GMT

सोशल मीडिया से फोटो

इटावा : यूपी के इटावा जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के ऊसराहार थाना क्षेत्र में चैंनल नम्बर 128 पर चलती बस अचानक आग लग गई। यात्रियों सहित आस पास के लोगों में धू-धूकर जलती बस देख हड़कंप मच गया। कूदकर यात्रियों ने जान बचाई। बस सवार यात्री बाल-बाल बच गए। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे। सभी ने कूदकर यात्रियों ने जान बचाई।

शॉर्ट सर्किट से आग

बस बिहार के पूर्णिया से नई दिल्ली जा रही थी। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस और दमकल मौके पर पहुंची। दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। घटना सुबह 11 बजे के करीब की थी ।बस में आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस बस में सवार यात्री बाल बाल बचे। मौके पर एसडीएम ताखा, सीएफओ फायर विभाग, आरटीओ, व पुलिस सवारियों को दूसरी बसों में शिफ्ट कर रही है, वही बस का ड्राइवर मौके से फरार है किसी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है।




 समान जलकर हुआ खाक

वही सीएफओ तबारक हुसैन ने जानकारी देते हुए बताया है कि बस में किसी प्रकार का फायर इंस्टूमेंट इंस्टाल नही दिखायी दिया जिस पर बस संचालक पर प्रसाशनिक अधिकारियों द्वारा जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News