सर्राफा व्यवसायी की हत्या, औरैया पुलिस एनकाउंटर में एक और आरोपी गिरफ्तार

बुधवार की देर रात फफूंद थाना पुलिस को सूचना मिली कि सर्राफा व्यापारी गोलीकांड का एक आरोपी किसी अन्य घटना को दिए जाने की फिराक में जुआ पुल के पास खड़ा हुआ है।

Update: 2021-02-18 06:54 GMT
सर्राफा व्यवसायी की हत्या, औरैया पुलिस एनकाउंटर में एक और आरोपी गिरफ्तार (PC: social media)

औरैया: फफूंद थाना के ग्राम अजलापुर मोड़ के पास सर्राफा व्यवसाई की हत्या के मामले पुलिस ने एक और आरोपित को जुआ पुल से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में पुलिस का एक जवान भी घायल हो गया है।

ये भी पढ़ें:भारत की बड़ी जीत: लद्दाख में चीनी सेना को झुकना पड़ा, युद्ध की कगार पर थे देश

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर विश्वास जताते हुए घेराबंदी कर ली

बुधवार की देर रात फफूंद थाना पुलिस को सूचना मिली कि सर्राफा व्यापारी गोलीकांड का एक आरोपी किसी अन्य घटना को दिए जाने की फिराक में जुआ पुल के पास खड़ा हुआ है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर विश्वास जताते हुए घेराबंदी कर ली। पुलिस को आते देख गोली कांड के आरोपी विजय भदौरिया पुत्र मुन्नी सिंह भदोरिया निवासी पुरवाचंदेल अजीतमल ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया।

बचाव करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी। जिससे एक गोली विजय के दाहिने पैर में जा लगी जिससे वह घायल होकर वहीं गिर पड़ा। पुलिस पार्टी ने घायल विजय को हिरासत में लेते हुए 50 सैया युक्त अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका उपचार किया गया। वही मुड़भेड़ में फफूंद थाना का सिपाही अभिषेक पुत्र राकेश भी घायल हो गया है। जिसका भी प्राथमिक उपचार कराया गया।

auraiya (PC: social media)

जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे म्रत घोषित कर दिया था

बताते चलें कि 13 फरवरी की देर शाम ग्राम बरौआ निवासी सर्राफा व्यापारी तेज सिंह अपने पुत्रों के साथ घर वापस जा रहे थे। जैसे ही वह अजलापुर मोड के पास पहुंचे तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक रोक ली और पुत्रों को जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। वहीं तेज सिंह से जेवरातों से भरा बैग छीनने लगे विरोध करने पर उसके सीने में गोली मार दी थी। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे म्रत घोषित कर दिया था।

ये भी पढ़ें:चिराग पासवान को झटका, इस दिग्गज ने दिया LJP से इस्तीफा, JDU का थामा हाथ

सीओ अजीतमल कमलेश पांडे ने बताया कि आरोपी के जुआ पुल के पास होने की जानकारी पर जब पुलिस टीम पहुंची तो हत्यारोपी विजय ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जिस पर बचाव में पुलिस ने गोली चलाई। गोली हत्यारोपी के दाहिने पैर में घुटने से नीचे की तरफ लगी। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर 50 सैया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News