Moradabad: कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण, तीमारदार से पूछा हाल

Moradabad News: जनपद मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित जिला अस्पताल पहुंचे यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Cabinet Minister Swatantra Dev Singh) जहां उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया।

Report :  Shahnawaz
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-05-04 13:36 GMT

मुरादाबाद: कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित जिला अस्पताल पहुंचे यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) जहां उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया जिला अस्पताल में इमरजेंसी में भर्ती मरीजों से उनका हालचाल जाना और मंत्री L2 कोविड हॉस्पिटल का भी निरीक्षण किया एवं जो भी छुटपुट कमियां मंत्री को दिखाई दी उनको जल्द से जल्द पूरा करने के दिशा निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

योगी सरकार के मंत्री अब जनता के बीच जाकर उसकी समस्याओं के समाधान को शिद्दत से जुट गए हैं। वे किसी चौपाल में गांव वालों के साथ बैठ रहे हैं तो कहीं सरकारी महकमों का औचक निरीक्षण कर खामियों को उजागर कर अधिकारियों से जवाब तलब कर रहे हैं। इस अभियान के जरिए योगी सरकार (Yogi Sarkar) जनता के द्वार पहुंचकर नए सिरे से विकास की कार्ययोजना लागू करने की कोशिश कर रही है।

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण

इसी को लेकर आज उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह मुरादाबाद के जिला अस्पताल का निरीक्षण किया है कैबिनेट मंत्री सबसे पहले इमरजेंसी में पहुंचे जहां पर भर्ती अलग-अलग बीमारी के मरीजों से उनका हालचाल जाना और उनसे पूछा कि इलाज ठीक प्रकार से चल रहा है। या नहीं किसी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं है उस पर मंत्री जी को मरीजों ने संतुष्ट किया आगे बढ़ते हुए कैबिनेट मंत्री ने जिला अस्पताल में बने L2 कोविड हॉस्पिटल का भी निरीक्षण किया। एवं जो भी छुटपुट कमियां मंत्री जी को नजर आई उन को पूरा करने के संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए।

मोदी-योगी जी के शासन में अच्छा इलाज चल रहा है-तीमारदार

अंत में मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज जिला अस्पताल का निरीक्षण किया है। तैयारियां देखी है कि कोविड- हॉस्पिटल को लेकर किस तरह की तैयारियां हैं और बाकी की क्या व्यवस्था है। माननीय योगी जी के कारण जो 5 साल से सरकार चल रही है। इस हॉस्पिटल की व्यवस्था (hospital arrangement) चुस्त-दुरुस्त हमें दिखी। पूरी तैयारी सीएमओ की तरफ से एक दो जो कमियां थी उन कमियों के निस्तारण के लिए आश्वासन दिया है। कुल मिलाकर मरीजों से भी पूछा मरीज के तीमारदार से भी पूछा तो लोगों का यही कहना था कि मोदी योगी जी के शासन में अच्छा इलाज चल रहा है आदि।

Tags:    

Similar News