Raebareli News: कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, दिनेश खटीक और दानिश आजाद ने नगर पालिका का किया निरीक्षण

Raebareli News: कैबिनेट मंत्री अपने सहयोगी मंत्री के साथ नगर पालिका का निरीक्षण करने पहुंचे।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-05-05 05:06 GMT

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, दिनेश खटीक और दानिश आजाद का निरीक्षण

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री- वित्त मंत्री, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना अपने सहयोगी मंत्री दिनेश खटीक और दानिश आजाद के साथ रायबरेली दौरे के दूसरे दिन नगर पालिका क्षेत्र का निरीक्षण करने पहुंचे। तय समय सुबह 7.30 कैबिनेट मंत्री डीएम, सीडीओ और प्रशानिक अमले के साथ नगर पालिका के कप्तान का पुरवा पहुंचे और वहां पर सफाई की हकीकत परखी।

मंत्री बस स्टेशन का निरीक्षण करने भी पहुंचे

पहले निरीक्षण में मंत्री सुरेश खन्ना से स्थानीय लोगो नगर पालिका के दूसरे क्षेत्र में सफाई न होने की शिकायत की, जिसके बाद मंत्री अपने सहयोगियों के साथ शहर के प्रभु टाउन की साफ सफाई देखने पहुंचे। इसके बाद मंत्री बस स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे। बस स्टेशन के पास गंदगी का अंबार देखकर मंत्री का पारा चढ़ गया और उस गंदगी को कुछ घंटे में हटाने का अल्टीमेटम दिया। इसके बाद मंत्री सुरेश खन्ना जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे।

जिला अस्पताल में सीएमओ वीरेंद्र सिंह मुख्य चिकित्सा अधीक्षका नीता साहू रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर अल्ताफ हुसैन डॉ बीरबल डॉ जे के लाल सहित स्टाफ के तीन नंबर वार्ड पहुंचे जहां पर मरीजों को पूछताछ करने के बाद मरीजों ने बताया सुई तो लग जाती है। मगर दवा नहीं मिलती उसको लेकर मंत्री ने कड़ा रुख अपनाते हुए नीता साहू को निर्देश दिया यह जो भी मरीज हैं इनको दवाएं यहीं से मिले। उसके बाद मंत्री बेला खारा गौशाला पहुंचे, जहां उन्होंने गौशाला का निरीक्षण करने के बाद गांव में चौपाल लगाकर जनता की समस्या सुनी और उनकी समस्याओं पर करवाई करने का आश्वाशन दिया है।

Tags:    

Similar News