Lucknow Video: कार सवार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, देखें ये दर्दनाक घटना

Lucknow News: लखनऊ में कल रात तेज रफ्तार कार ने करीब आधा दर्जन लोगों को बुरी तरह कुचल दिया, जिसके चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Shreya
Update: 2022-04-14 11:05 GMT

कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा (फोटो- ट्विटर)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ जनपद स्थित गोसाईगंज थाना क्षेत्र (Goshainganj Thana Chetra) के कबीरपुर गांव (Kabirpur Gaon) के पास कल रात तेज रफ्तार कार ने करीब आधा दर्जन लोगों को बुरी तरह कुचल दिया, जिसके चलते हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। प्राप्त जानकरी के मुताबिक, पीड़ित लोग कबीरपुर गांव में आयोजित एक तिलकोत्सव समारोह (Tilak Samaroh) में शामिल होने आए थे और बाहर खड़े थे, तभी अचानक एक तेज रफ्तार कार कई लोगों को रौंदते हुए निकल गई।

घटना के चलते घायल हुए सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में लेकर जाया गया, जहां सूरज नामक एक शख्स की मौत हो गई तथा बाकी अन्य का अस्पताल में इलाज जारी है। घटना के विषय में प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह एक आपसी रंजिश के तहत हुई दुर्घटना बताई जा रही है। दरअसल, तिलकोत्सव समारोह के मेजबान द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक समारोह में आए एक शख्स को ढूंढते हुए कुछ लोग भीतर घुसे और समारोह में अशांति फैलाने लगे लेकिन उन्हें किसी तरह शांत कराकर वहां से वापस भेजा गया।

उसके बाद समारोह के बाहर तेज रफ्तार कार लेकर निकले आशीष ने बाहर खड़े कई लोगों को रौंद दिया, जिसके चलते सूरज की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले को लेकर यह बताया जा रहा है कि कुछ लोग आशीष को ही ढूंढने आए थे और सामरोह में बहसबाजी होने के बाद वह लोग वहां से चले गए तथा आशीष भी अपनी कार तेज रफ्तार के साथ लेकर निकला, जिसके चलते यह दुर्घटना हुई।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

घटना से जुड़ा एक वीडियो भी निकलकर सामने आ रहा है, जो कि घटना के बाद का है। जिसमें कुछ लोग तिलकोत्सव कार्यक्रम के पंडाल से बाहर निकलकर बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी तथा आरोपी आशीष की भी तलाश जारी है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News