एटा का शहीद पार्क बना गुंडों व शराबियों का अड्डा, शहर कोतवाल का खुला संरक्षण

जिला मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली नगर क्षेत्र का एक मात्र पार्क "शहीद पार्क" इस समय जुआ खेलने, शराब, स्मैक पीने का अड्डा बना हुआ है। और शहर कोतवाल के कानों में इस बात की जूं तक नहीं रेंगती।

Update: 2019-03-27 10:49 GMT
तस्वीर प्रतीकात्मक

एटा: जिला मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली नगर क्षेत्र का एक मात्र पार्क "शहीद पार्क" इस समय जुआ खेलने, शराब, स्मैक पीने का अड्डा बना हुआ है। और शहर कोतवाल के कानों में इस बात की जूं तक नहीं रेंगती।

पार्क में सुबह से शाम तक खुलेआम अलग अलग फड़ लगाकर जुआ खेलते व शराब पीते नजर आते हैं। गुंडों के आतंक के चलते शहर की महिलाओं व पुरुषों ने पार्क में जाना बन्द कर दिया है।

अगर कोई महिला पार्क में घूमने के लिए पहुंच जाये तो यह शराबी उनपर खुलेआम फब्तियां कसते कभी भी देखे जा सकते हैं। जिसकी कई बार शिकायत भी कोतवाली नगर पुलिस से की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें...बीच सड़क पर पति बना हैवान, पत्नी की गला रेतकर की हत्या

आज पार्क में शराब पी रहे गुंडों ने पार्क में आये लोगों को गाली गलौज कर अभद्रता कर भगाना प्रारंभ कर दिया जब कुछ लोगों ने उनका विरोध किया तो यह लोग तमंचा निकाल कर गोली मारने पर उतारू हो हमलावर हो गए। जिसकी सूचना जब शहर कोतवाल कृष्ण पाल सिंह को फोन पर दी गई तो पहले तो कोतवाल कुछ सुनने को तैयार नहीं हुए।

'लिखित तहरीर दो तब होगी कार्रवाई'

कोतवाल ने काफी गुस्से में जबाब दिया कि पहले तहरीर लिखकर दो फिर पुलिस जायेगी बिना तहरीर के हम कुछ नहीं करेंगे। जब उनसे कप्तान से शिकायत करने की बात कही तो वह बौखला गए और उन्होंने कहा तुम किसी से शिकायत कर दो कोई मेरा कुछ नहीं कर पायेगा।

यह भी पढ़ें...बकेवर इलाके के नेशनल हाइवे-दो पर, धू-धूकर जली कार

जब पुलिस के उच्च अधिकारी से शिकायत की तो उन्होंने भी सिर्फ एक कोबरा मोबाइल पुलिस को भेजकर अपने कर्तव्य का निर्वहन कर दिया जबकि देर शाम तक पार्क में गुंडे मवालियों का अड्डा जमा हुआ था।

उक्त सम्बन्ध में जब क्षेत्राधिकारी नगर गुरमीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने चौकी इंचार्ज से बात कर पुलिस भेजने को कहा किन्तु समाचार लिखे जाने तक कोई भी नहीं पहुंच सका था। जब जनपद मुख्यालय पर गुंन्डों का इतना आतंक है तो जनपद में कितना होगा?

यह भी पढ़ें...बरेली: किशोरी के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

Tags:    

Similar News