Chandauli Crime News: परचून की दुकान पर बिक रही शराब, खुलेआम हो रहा ये गोरखधंधा

चंदौली जनपद सकलडीहा क्षेत्र के कुछमन बाजार में परचून की दूकान से बेची जा रही शराब के गोरखधंधे के बारे में शराब लेने वाले ग्राहक ने खुद इस बात का खुलासा किया।

Reporter :  Ashvini Mishra
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-13 10:42 GMT

परचून के दुकान पर बिक रही शराब: डिजाईन फोटो- सोशल मीडिया 

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के कई जिलों से अक्सर खबर आती रहती है कि जहरीली शराब पीने की वजह से लोगों की मौत हो गई। ऐसी ख़बरों से सबक लेने के बजाय शराब को परचून की दुकानों से अवैध रूप में बिक्री का खेल जारी है। वहीं मिलावटी शराब पीने के चलते कई लोगों की जानें अभी कुछ दिन पूर्व ही चली गई थी लेकिन उसके बाद भी जनपद में सकलडीहा क्षेत्र के कुछमन बाजार में देसी शराब ठेका के बगल में परचून की दुकान से 24 घंटे देशी दारू मनमाने रेट पर बेची जाती है। इस चीज को खुद ग्राहक बयां कर रहा है।

चंदौली जनपद सकलडीहा क्षेत्र के कुछमन बाजार में परचून की दूकान से बेची जा रही शराब के गोरखधंधे के बारे में शराब लेने वाले ग्राहक ने खुद बताया कि "शराब ठेका के बगल में दुकान से 90 रुपये में देसी शराब की 1 सीसी दी जा रही है, जिसको जब जरूरत होती है तत्काल मुहैया हो जाता है।"

स्थानीय पुलिस प्रशासन व विभाग की मिलीभगत से चल रहा है गोरखधंधा

आपको बता दें कि यह केवल कुछमन बाजार का ही हाल नहीं है बल्कि जनपद में कई जगह इस तरह से अवैध रूप से शराब बिक्री का खेल चल रहा है। यह गोरख धंधा बकायदा स्थानीय पुलिस प्रशासन व विभाग की मिलीभगत से किया जाता है। हालांकि इस संबंध में आबकारी निरीक्षक गौरव सिंह ने बताया है कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News