हत्याओं वाला पंचायत चुनाव, एक और प्रत्याशी की मौत, शव मिलने से हड़कंप

परिजनों का आरोप है कि मृतक वार्ड मेंबर का चुनाव लड़ रहा था, कहीं न कहीं पंचायत चुनाव ही इसकी मौत का कारण है।

Reporter :  Ashvini Mishra
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-04-20 08:17 GMT

क्राइम (फोटो- सोशल मीडिया)

चंदौली: प्रदेश में आए दिन नई घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला चंदौली के शहाबगंज थाने का है, जहां गांव के सिवान में शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना के बाद स्थानी पुलिस सहित एसपी भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुड़ गए ।

मृतक के पिता ने बताया कि लव कुश कुमार रात को घर में था और किसी समय वह गायब हो गया, उसका शव सुबह गांव के सिवान में मिला है। परिजनों का सीधा-सीधा आरोप है कि लवकुश की हत्या की गई है। वह वार्ड मेंबर का प्रत्याशी था। शव के पास चार बोतल देसी शराब भी बरामद हुई है।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो पाएगा की मौत किस कारण से हुई है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

शव

पंचायत चुनाव बना मौत का कारण

परिजनों का आरोप है कि मृतक वार्ड मेंबर का चुनाव लड़ रहा था कहीं न कहीं पंचायत चुनाव ही इसकी मौत का कारण है। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करने में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

बताते चलें कि बीते 15 अप्रैल को सकलडीहा ब्लॉक के फगुनिया गांव के बीडीसी के प्रत्याशी राकेश कुमार 24 वर्ष पुत्र हीरालाल को चुनावी रंजिश के बाद प्रतिवाद में विपक्षियों द्वारा लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। 

Tags:    

Similar News