Chandauli News: मामूली विवाद में ऑटो चालक की निर्मम हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Chandauli News: बनारसी यादव को पान की दुकान पर बुलाकर मामूली विवाद में आधा दर्जन लोगों में पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Report :  Ashvini Mishra
Published By :  Monika
Update: 2022-03-16 08:07 GMT

मामूली विवाद में ऑटो चालक की हत्या

Chandauli News: चंदौली (Chandauli) जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव (Mohanpur Village) से दिल दहलाने वाली घटना देखने को मिली है। पड़ोसियों द्वारा पान की दुकान पर पान खाने के लिए बनारसी यादव को बुलाकर हत्या (Murder ) कर दी गई। पिटाई में गंभीर रूप से घायल बनारसी की बीती रात उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

आपको बता दें कि बलुआ थाना क्षेत्र के मोहनपुरवा गांव के निवासी बनारसी यादव की पान की दुकान पर मामूली विवाद में आधा दर्जन लोगों में पीट-पीटकर हत्या कर दिया। बताया जा रहा है कि बनारसी यादव ऑटो चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मंगलवार को देर सायं बनारसी यादव के पड़ोसियों द्वारा पान की दुकान पर बुलाया गया वहां पहुंचने पर पान खाने के दौरान मामूली विवाद हो गया जिसमे आधा दर्जन पड़ोसियों द्वारा मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। गंभीर हालत में बनारसी को वाराणसी भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद पुलिस तत्काल मारपीट में सामिल आधा दर्जन लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ऑटो चालक की हत्या

मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही पुलिस 

इस संबंध में सीओ सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि मोहनपुर गांव के बनारसी यादव को पान के दुकान पर फोन कर के पड़ोसियों द्वारा बुलाया गया था। मामूली विवाद में उसकी पिटाई की गई जिससे गंभीर हालत में वाराणसी भर्ती कराया गया था। बीती रात बनारसी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। अभी विवाद के कारणों का पता नहीं चल पाया है जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News