Chandauli News: अधिवक्ता की गिरफ्तारी पर भड़के वकील, तहसील में तालाबंदी की चेतावनी

Chandauli News: अधिवक्ता शैलेंद्र पांडे की गिरफ्तारी के बाद सभी अधिवक्ताओं ने विरोध शुरु कर दिया है। उन्होंने कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-06-06 10:48 GMT

विरोध करते अधिवक्ता। (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद की सकलडीहा तहसील के अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य का बहिष्कार कर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए अधिवक्ता शैलेंद्र पांडे के ऊपर फर्जी तरीके से गैंगस्टर की कार्रवाई कर जेल भेजने के मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए शुक्रवार से तालाबंदी करने की चेतावनी दी है। बता दें कि सकलडीहा तहसील में अधिवक्ता का कार्य करने वाले समाज सेवी धरहरा गांव के निवासी अधिवक्ता शैलेंद्र पांडे कवि को पुलिस ने 2 जून को गिरफ्तार कर जेल भेजने के कार्यवाही की है। इसको लेकर अधिवक्ताओं में बेहद रोष है। अधिवक्ताओं ने शुक्रवार से तहसील में तालाबंदी कर कर बहिष्कार की चेतावनी दी है।

अधिवक्ता की गिरफ्तारी पर रोष

इस संबंध में अधिवक्ताओं ने आरोप लगाया कि 1 घंटे में गैंगस्टर की कार्यवाही कर और तत्काल अधिवक्ता को गिरफ्तार कर जेल भेजने का मामला बेहद ही संगीन है। खुलेआम अपराधी घूम रहे हैं और पुलिस प्रशासन उनकी चाटुकारिता कर रहा है। अपराधियों पर पुलिस प्रशासन नकेल नहीं लगा रहा है और ना ही गिरफ्तारी कर रहा है। अधिकारी तथा पुलिस प्रशासन केवल अपने भ्रष्टाचार को छिपाने और दबाने के लिए समाजसेवी, जन सूचना कार्यकर्ता अधिवक्ता शैलेंद्र पांडे कवि को गिरफ्तार कर उनकी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहा है।

तहसील में होगी तालाबंदी

अधिवक्ताओं ने कहा कि शैलेंद्र पांडे गरीबों की समस्याओं को लेकर मुखर रहते हैं और अधिकारियों तथा थानों आदि पर व अपनी बेबाकी के लिए प्रसिद्ध हैं। उनकी समाजसेवी और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ चल रही मुहिम को देखकर पुलिस प्रशासन ने इस तरह की कार्यवाही का कुचक्र रचा है। अधिवक्ता अपने अधिवक्ता भाई की लड़ाई लड़ने के लिए एक जुट हैं और सकलडीहा तहसील में शुक्रवार से तालाबंदी की जाएगी। साथ ही जिला मुख्यालय तथा पूरे प्रदेश में आंदोलन चलाकर प्रशासन के खिलाफ अधिवक्ता शैलेंद्र पांडे को रिहा कराने तथा गैंगस्टर की कार्यवाही को समाप्त कराने के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी। 

Tags:    

Similar News