Chandauli News: युवक की नृशंस हत्या का नहीं हो सका खुलासा, गांव में तनाव, पीएसी तैनात

Chandauli News: बढ़ते आक्रोश को देखते हुए गांव में पीएसी की तैनाती कर दी है, लेकिन पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिरकार हत्या का खुलासा क्यों नहीं हो पा रहा है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-09-01 04:19 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जिले के नौगढ़ क्षेत्र के चकरघटृटा थाना अंतर्गत डीह बाबा जंगल में चार दिनों से लापता युवक की पत्थर से सिर कूंचकर नृशंस हत्या किए जाने के 100 घंटे बाद भी अपराधियों पर कार्यवाही नहीं करने से इलाके में आक्रोश फैल गया है। आक्रोश को देखते हुए गांव में पीएससी तैनात कर दी गई है। मृत युवक नौगढ़ थाना क्षेत्र के बाघी पंचायत के कोठी घाट का निवासी था, जिसकी चिकनी पहाड़ी के डीह बाबा जंगल में चार दिन बाद पत्थर के नीचे दबा शव बरामद हुआ था। 

अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

पुलिस ने मृतक के परिवार की तहरीर के आधार पर बस्ती के ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन अभी तक हत्या के मामले में कोई ठोस सबूत या गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। पुलिस ने घटनास्थल से एक चाकू, खाली बीयर की केन,खाली शराब की शीशी बरामद किया था। जिसकी जांच की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने आस-पास के दुकानदारों से भी पूछताछ की है, लेकिन अब तक जांच में कोई ठोस प्रगति नहीं हो सकी है। पुलिस की इस धीमी जांच को लेकर कोठी घाट बस्ती के लोगों में गहरा आक्रोश व्याप्त है। उनका कहना है कि घटना को चार दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस सब कुछ जानते हुए भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है, जिससे क्षेत्र में तनाव और गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

गांव में पीएसी तैनात

प्रशासन ने बढ़ते आक्रोश को देखते हुए गांव में पीएसी की तैनाती कर दी है, लेकिन पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिरकार हत्या का खुलासा क्यों नहीं हो पा रहा है। मौत की सूचना के बाद स्थानीय सांसद छोटेलाल खरवार, विधायक कैलाश आचार्य और निषाद समाज पार्टी के नेता और प्रदेश सचिव शिवकुमारी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे, नेताओं ने परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया, लेकिन ग्रामीणों में यह संदेह गहराता जा रहा है कि जब चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस हत्या का खुलासा नहीं कर पा रही है। इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी नौगढ़ कृष्ण मुरारी शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।  

Tags:    

Similar News