Chandauli News: बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष का दावा- मायावती बनेंगी प्रधानमंत्री

Chandauli News: प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चंदौली संसदीय क्षेत्र से पिछड़ा वर्ग का कोई भी उम्मीदवार नहीं है इसलिए मुस्लिम, पिछड़ा वर्ग का जबरदस्त जन समर्थन है इसलिए हमारा प्रत्याशी चंदौली संसदीय क्षेत्र से जीत रहा है।

Report :  Ashwani
Update:2024-05-29 20:31 IST

Chandauli News (Pic:Newstrack) 

Chandauli News: चंदौली संसदीय क्षेत्र के बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्य की जीत के लिए सकलडीहा विधानसभा के स्थानीय इंटर कॉलेज के मैदान में बुधवार को बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जहां भाजपा और सपा 80 की 80 सीट जीतने का दम्भ भर रही है। वहीं बहुजन समाज पार्टी बड़े दल के रूप में रहेगी और बहन मायावती प्रधानमंत्री बनेगी। उन्होंने कहा कि चंदौली संसदीय क्षेत्र से पिछड़ा वर्ग का कोई भी उम्मीदवार नहीं है इसलिए मुस्लिम, पिछड़ा वर्ग का जबरदस्त जन समर्थन है इसलिए हमारा प्रत्याशी चंदौली संसदीय क्षेत्र से जीत रहा है।

भाजपा एवं सपा में दूसरे नंबर पर जाने की होड़ मची है। बहन ने जो शासन सत्ता चला दिया है उसकी आज भी गूंज है, भाजपा सपा उस तरह की शासन सत्ता अभी तक नहीं चला पाई। हमारा संगठन भी किसी से काम नहीं है, बहन ने लड़कियों को पढ़ने के लिए साइकिल आदि की व्यवस्था की थी, वह व्यवस्था अब नहीं रह गई है। उन्होंने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि पहले राजा का लड़का ही राजा होता था, लेकिन बाबा साहब ने वोट का अधिकार दे दिया है जिससे हम आप कोई भी जनप्रतिनिधि बनकर आपकी समस्याओं को समाधान कर सकते हैं।

बाबा साहब के दिए गए संविधान के बल पर हम लोगों को अधिकार मिला है। प्रदेश अध्यक्ष से जब बसपा सुप्रीमो की चंदौली में जनसभा नहीं होने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि बहन ने वाराणसी मंडल में जनसभा कर चुकी है उसमें चंदौली के लोग भी शामिल थे। मंडल स्तर सभाये हुई है। चंदौली की जनता ने मूड बना लिया है इस बार ओबीसी प्रत्याशी को जिताना है। भाजपा ने जहाँ सवर्ण ब्राह्मण प्रत्याशी को उम्मीदवार बनाया है वही समाजवादी पार्टी ने भी सवर्ण राजपूत बिरादरी को उम्मीदवार बनाया है। इसलिए ओबीसी, दलित एवं मुस्लिम वोटर एकजुट होकर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्य को विजय हासिल करा रहे हैं। इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि के रूप में घनश्याम प्रसाद खरवार पूर्व सांसद ने भी जनसभा को संबोधित किया। प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्य ने 1 जून को अधिक से अधिक वोट देने के अपील की। वही कार्यक्रम का संचालन जिला अध्यक्ष श्याम प्रधान ने किया।

Tags:    

Similar News