Chandauli News: दिनदहाड़े दुकान के काउंटर से नकदी, आभूषण की चोरी, पुलिस मान रही है संदिग्ध

Chandauli News: काउंटर में रखा गया 37 हजार रुपए नकद और काउंटर में उनकी पत्नी का पर्स भी रखा गया था, जिसमें मंगलसूत्र अंगूठी एवं 5000 हजार नगद था सभी सामान चोर लेकर फरार हो गए।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-10-18 18:22 IST

दिनदहाड़े दुकान के काउंटर से नगदी, आभूषण की चोरी, पुलिस मान रही है संदिग्ध: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के कैली गांव के सड़क पर बिल्डिंग मटेरियल की दुकान के काउंटर से 37 हजार रुपए नकदी व दुकान मालकिन का मंगलसूत्र अंगूठी चुराने की सूचना पुलिस को दी गई है। दिनदहाड़े घटना की सूचना के बाद तत्काल अली नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

आपको बता दें कि जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के कैली गांव के सड़क पर गाजीपुर सैदपुर सादात के निवासी सुजीत सिंह द्वारा पिछले 3 वर्षों से मकान बनाकर बिल्डिंग मटेरियल का दुकान खोला गया है। प्रति दिन की भांति शुक्रवार को भी दुकानदार सुजीत सिंह अपनी दुकान खोलने के बाद दर्शन पूजन के लिए बगल के मंदिर में गए थे और अपनी पत्नी को दुकान देखने के लिए लगा दिया था।

काउंटर में रखा नकद और ज्वेलरी चोरी

इसी दौरान आरोप है कि किसी चोर द्वारा उनके काउंटर में रखा गया 37 हजार रुपए नकद और काउंटर में उनकी पत्नी का पर्स भी रखा गया था, जिसमें मंगलसूत्र अंगूठी एवं 5000 हजार नगद था सभी सामान चोर लेकर फरार हो गए। तत्काल दुकान मालिक सुजीत सिंह द्वारा घटना की जानकारी डायल 112 को दी गई। 112 नंबर की पुलिस पहुंचकर जांच में जुटी गई।

घटना की जानकारी अली नगर थानाध्यक्ष को मिली तो वह खुद मौके पर पहुंचकर, घटना की जांच किया, दिनदहाड़े दुकान से इस तरह की चोरी को लेकर जहां पुलिस प्रशासन की सक्रियता पर उंगली उठ रही है।वहीं इस तरह हुई चोरी को पुलिस संदिग्ध मन रही है।

पुलिस को मामला लग रहा संदिग्ध

इस संबंध में अली नगर थाना अध्यक्ष विनोद मिश्रा ने बताया है कि दुकानदार द्वारा जो बताया जा रहा है उसके अनुसार कार्यवाही की जा रही है, लेकिन दुकान के आगे के काउंटर में पैसों के साथ आभूषण रखना अपने आप में संदिग्ध है। चोरी की घटना की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News