Chandauli News: अप्राकृतिक दुष्कर्म के प्रयास में हुई थी आटो चालक की हत्या, आरोपी ने खोला राज

चंदौली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। 23 सितंबर को हुए हत्याकांड का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर आ गया है। आरोपी पुलिस से बचकर भागने की फिराक में था। पकड़े गए आरोपी का नाम राज जायसवाल बताया जा रहा है।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-30 17:54 IST

चंदौली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार (newstrack)

Chandauli News: चंदौली की मुगलसराय कोतवाली पुलिस को उस समय सफलता मिली जब क्षेत्र के यूरोपियन कॉलोनी स्थित रेलवे क्वार्टर में मिले शव के मामले में पुलिस ने शनिवार को जीटी रोड स्थित शनि मंदिर के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम राज जायसवाल बताया जा रहा है।

मुगलसराय पुलिस ने बीते 23 सितंबर को फेंके गए शव की पहचान करते हुए ऑटो चालक नवाब की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्या करने वाले 19 साल का राज जायसवाल को मुगलसराय जनपद चन्दौली को शनि मंदिर कस्बा मुगलसराय के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है। आपको बता दें कि मुगलसराय थाने में रविवार को खाजू पुत्र सदीक निवासी ग्राम महाबलपुर जनपद चन्दौली द्वारा लिखित प्रार्थना पत्र दिया कि मेरा बड़ा भाई नवाब उर्फ रिंकू उम्र करीब 35 वर्ष 20 सितंबर की रात करीब 9 बजे घर से निकला था, जो किराये का टेम्पो चलाता था। वह अक्सर तीन-चार दिन तक घर नहीं आता था इसलिए हम लोगो को चिंता नही रहती थी।

23 सितम्बर को यूरोपियन कालोनी रेलवे आवास संख्या 55 बी में एक अज्ञात लाश मिली थी, जिसकी जानकारी मिलने पर मेरे द्वारा अपने बड़े भाई नवाब उर्फ रिंकू के रूप में पहचान की गयी थी। हम लोग उसके मरने के संबन्ध में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रहे थे। हमें जानकारी मिली कि मेरे भाई नवाब उर्फ रिंकू को राज जायसवाल पुत्र भानू जायसवाल ने हत्या कर के लाश को खाली पड़े यूरोपियन कालोनी के रेलवे आवास में फेंक दिया था।

पता करने पर मालूम हुआ कि मेरे भाई नवाब उर्फ रिंकू की शादी नहीं हुई थी। उससे राज जायसवाल अप्राकृतिक संबंध बनाना चाहता था और दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया था। इसी बात को लेकर राज जयसवाल ने मेरे भाई नवाब की ईट से मार कर हत्या कर दी थी, जिसके सम्बन्ध में थाना मुगलसराय जनपद चन्दौली में राज जायसवाल के खिलाफ रविवार को मुकदमा पंजीकृत किया गया था। वहीं, मुखविर की सूचना पर आरोपी राज जायसवाल को सोमवार को शनि मंदिर कस्बा मुगलसराय के पास से गिरफ्तार कर लिया गया । गिरफ्तारी के आधार पर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News