Chandauli News: देश में गूंज रहा चार सौ पार का नारा, विपक्ष की हालत खराब: सीएम योगी

CM Yogi Rally: सीएम योगी ने आज चंदौली में भाजपा प्रत्याशी महेंद्र नाथ पांडे के समर्थन में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-05-25 10:37 GMT

CM Yogi in Chandauli (Pic: Social Media)

CM Yogi in Chandauli: चन्दौली के महेंद्र टेक्निकल कालेज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी विपक्ष पर जम कर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पिछड़े एवं अनुसूचित का आरक्षण काटकर धर्म के आधार पर मुस्लिम वर्ग को देना चाहती है जो देश के लिए खतरा पैदा कर सकता है। धर्म के आधार पर आरक्षण देने के कारण देश का बंटवारा हुआ और कांग्रेस सपा की सरकार बनी तो इसी तरह का और एक बंटवारा हो सकता है। इसलिए उनकी सरकार जनता नहीं बनने देगी। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने सरकार बनते ही आतंकवादियों का मुकदमा वापस लिया था। यह आतंकवादी एवं नक्सलियों के पोषक हैं।

इंडी गठबंधन वालों ने देश को पहुंचाई क्षति

आपको बता दें कि अंतिम चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज चंदौली के महेन्द्र टेक्निकल इंटर कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के पक्ष में विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन में प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेता निशाने पर रहे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में अबकी बार चार सौ पार का नारा गूंज रहा है और इसे सुनकर कांग्रेस और सपा की हालत खराब हो रही है। उन्होंने कहा कि देश को सबसे अधिक इंडी गठबंधन वाले लोगों ने क्षति पहुंचाई है। साथ ही कहा कि अब रामभक्तों को जवाब देने का वक्त आ चुका है। उन्होंने इंडी गठबंधन को रामद्रोही बताते हुए कहा कि ये लोग देश में गोकशी की छूट देना चाहते हैं। इन्हें वोट देने का मतलब पाप का भागीदार बनना होगा।


अपराधियों को संरक्षण देता है विपक्ष

देश में मोदी के पक्ष में सुनामी चल रही है। राम को लाने वाले को जनता लोकसभा चुनाव में लाने जा रही है। उन्होंने राम जन्मभूमि के मामले में सपा सरकार में हुए गोलीकांड का भी जिक्र किया। साथ ही बताया कि गरीब कल्याण की योजनाओं में कीर्तिमान स्थापित किया गया। उन्होंने विपक्षी दलों को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये अपराधियों व माफियाओं को संरक्षण देते हैं और मैंने तो उनका राम नाम सत्य कर दिया। आतंकवाद व नक्सलवाद समाप्त हो गया है। देश विकास की यात्राओं में तेजी से आगे बढ़ रहा है।उन्होंने जनपद में सिंचाई, शिक्षा, सड़क और जनकल्याण की योजनाओं का भी जिक्र किया।आयुष्मान योजना, किसान सम्मान निधि, शौचालय, उज्ज्वला योजना के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र में हमारी सरकार बनने के बाद 70 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों को आयुष्मान कार्ड से मुफ्त इलाज दिया जायेगा।


सांसद की पुस्तक का विमोचन

सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि ये कहते हैं कि हम संविधान बदलकर ओबीसी के आरक्षण में सेंधमारी करके मुसलमानों को दे देंगे। ये देश के खिलाफ गहरी साजिश रच रहे हैं, जिसे हम स्वीकार नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा था कि बाबा साहब भीमराव ने भी कहा था कि धर्म के आधार पर आरक्षण देश के विभाजन की नींव डालने जैसा है। एक बार फिर उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि आज पटाखा भी फट जाए तो पाकिस्तान सफाई देता फिरता है कि इसमें मेरा हाथ नहीं है। यह नया भारत है जो किसी को छेड़ता नहीं लेकिन किसी ने छेड़ा तो उसे छोड़ता भी नहीं। जनसभा में मुख्यमंत्री ने निवर्तमान सांसद के 10 वर्षों के कार्यकाल की पुस्तिका का भी विमोचन किया।

ये रहे उपस्थित

मुख्यमंत्री से पूर्व वरिष्ठ भाजपा नेता व प्रत्याशी डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने अपने संबोधन में चंदौली में पिछले 10 वर्षों के विकास कार्यों का खाका खींचा। उन्होंने छूटे अधूरे काम को पूरा करने के लिए जनता से एक और मौका देने की अपील की। जनसभा को राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह व साधना सिंह, सूबे के मंत्री व शिवपुर विधायक अनिल राजभर, गुजरात सरकार के मंत्री अनिरुद्ध पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष दीना नाथ शर्मा, विधायक अजगरा त्रिभुवन राम, सैयदराजा विधायक सुशील सिंह, मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल ने भी आये लोगों को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष काशी नाथ सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, शमशेर सिंह, राज किशोर सिंह, राणा प्रताप सिंह, अनिल सिंह, वरिष्ठ नेता सूर्यमुनि तिवारी व हरबंश उपाध्याय और सहयोगी दल के पदाधिकारियों के साथ ही बड़ी संख्या में आये आम लोग मौजूद रहेंगे।

Tags:    

Similar News