Chandauli News: खेत में मिला वृद्ध का शव, इलाके में मची सनसनी

Chandauli News: बलुआ थाना क्षेत्र के अगस्तीपुर ग्राम सभा के सिकटीपर के रहने वाले मुराहु राम उर्फ मराछु का परिवार में कोई नहीं है।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-11 14:20 IST

चंदौली में खेत में मिला वृद्ध का शव (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के अगस्तीपुर के रहने वाले 70 वर्षीय मुराहु राम उर्फ मराछु का शव बुधवार को कटारुपुर में धान के खेत में मिला। खाद फेंकने गए किसानों ने जब शव देखा तो चिल्लाने लगे। आसपास के लोग पहुंच कर उसकी शिनाख्त मराछु राम के रूप में की। ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बलुआ थाना क्षेत्र के अगस्तीपुर ग्राम सभा के सिकटीपर के रहने वाले मुराहु राम उर्फ मराछु का परिवार में कोई नहीं है। उनके रिष्तेदार अलग रहे हैं। मंगलवार को मुराहु राम कटारुपुर में एक पेड़ के नीचे साइकिल खड़ी कर धान के रास्ते भट्टे पर जा रहे थे। जहां ये काम करते थे। धान के खेत में मेढ़ के रास्ते जाते वक्त पैर फिसलने से मुंह के बल पानी में गिर पड़े। नाक से ब्लड आ रहा था। बुधवार को पेड़ के नीचे साइकिल खड़ी देख लोग यही समझे कि आये दिन की भांति भट्टे पर गये होंगे। वहां मौजूद कुछ किसान खेत में खाद फेंकने गये तो शव देख बलुआ पुलिस को सूचना दी।

मौके पर बलुआ एसओ अशोक मिश्रा ने पहुंचकर जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोग द्वारा आशंका का जताई जा रही है कि भट्ठे पर जाते समय हार्ट अटैक आया होगा। जिससे वह गिर गए और उनकी जान चली गई। परिवार में भी किसी के नहीं होने के कारण उनको कोई खोजने तक नहीं पहुंचा। जब किसान खेत में खाद फेंकने गए। तब उनकी पहचान मरछू राम के रूप में हुई है। इस संदर्भ में बलुआ एसओ ने बताया कि वृद्ध होने के कारण मुंह के तरफ गिरने से पानी में बेहोश हो गये होंगे। जिससे उनकी मौत हो गयी। मृतक अगस्तीपुर गांव के निवासी हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News