Chandauli News: नाबालिग युवती का संदिग्ध हालात में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Chandauli News: एएसपी अनिल कुमार ने वारदात स्थल का निरीक्षण कर केस का जल्द खुलासा करने का पीड़ितों को आश्वासन दिया। नौगढ़ थाने में अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-06-17 04:43 GMT

जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जिले के नौगढ़ के जंगल मे एक नाबालिग युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव फेंके जाने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।  नौगढ़ तहसील के विनायकपुर गांव में रविवार की रात सहेलियों के साथ शादी समारोह में डांस देख रही बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह जंगल के पास एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने काफी देर तक हंगामा किया। घटना की सूचना मिलने पर एएसपी अनिल कुमार, एसडीएम आलोक कुमार, सीओ कृष्ण मुरारी शर्मा मौके पर पहुंचे।

डांस देखने गई थी नाबालिग युवती

जानकारी के मुताबिक नौगढ़ थाना क्षेत्र के विनायकपुर गांव में शंभू बनवासी के घर शाहगंज (सोनभद्र) से बारात आई हुई थी। इसमें बारातियों के मनोरंजन के लिए नाच गाने का भी प्रोग्राम था। मलेवर गांव से निर्मला अपनी चचेरी बहनों के साथ डांस देखने के लिए घर से आ गई थी। काफी देर तक वापस घर नहीं लौटी तो इंतजार करने के बाद उसको शादी समारोह में देखा गया, लेकिन रात एक बजे के बाद वहां पर नहीं मिली। पूरी रात चचेरी बहनों ने उसको तलाश किया, लेकिन नहीं मिली।

सोमवार को विनायकपुर जंगल से सटे खपरैल के मकान के पास बच्ची की चप्पल पड़ी थी और उसका शव अर्द्ध निर्वस्त्र हालात में पड़ा मिला। थाने के चौकीदार से घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पर पहुंची। शव को आनन-फानन में पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान लोगों ने हंगामा किया। उनकी पुलिस से नोकझोंक भी हुई। एएसपी अनिल कुमार ने वारदात स्थल का निरीक्षण कर केस का जल्द खुलासा करने का पीड़ितों को आश्वासन दिया। नौगढ़ थाने में अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। क्षेत्राधिकारी कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि केस का खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही कामयाबी मिल जाएगी। 

Tags:    

Similar News