Chandauli News: मतगणना स्थल की डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण, दिए निर्देश

Chandauli News: जिलाधिकारी ने अधिशाषी अभियन्ता पीडब्ल्यूडी को सारी बैरिकेटिंग व्यवस्था अच्छे से कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पूरी मतगणना के दौरान निर्बाध विद्युत एवं जल आपूर्ति होनी चाहिए।

Report :  Ashwani
Update:2024-06-02 22:06 IST

Chandauli News (Pic:Newstrack) 

Chandauli News: चंदौली के डीएम व जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टी. फुंडे और पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने मंडी परिषद स्थित मतगणना स्थल का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान जिलाधिकारी ने अधिशाषी अभियन्ता पीडब्ल्यूडी को सारी बैरिकेटिंग व्यवस्था अच्छे से कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पूरी मतगणना के दौरान निर्बाध विद्युत एवं जल आपूर्ति होनी चाहिए। जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था को मीडिया सेंटर में पानी एवं कूलर आदि की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक डॉ.अनिल कुमार ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम करने के निर्देश देते हुए कहा कि कार्मिकों के लिए पार्किंग की व्यवस्था रामपुर मछिया जी टी रोड सर्विस लेन के बगल में की गई है। राजनीतिक दलों के लिए नरसिंहपुर अंडरपास के सामने (मंदिर के बगल) एवं रामपुर मछिया में की गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि काउंटिंग सेंटर पर मोबाइल प्रतिबंधित हैं। मोबाइल को बाहर बने क्लॉक रूम में रखने की व्यवस्था की गई है।

4 जून को सुबह 8:00 बजे से मतगणना होनी है जिसकी सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। मतगणना स्थले के अंदर मोबाइल फोने वर्जित रहेगा चाहे वह कार्मिक हो या फिर एजेंट। ताकि किसी भी तरह की मतगणना हो सके। समर्थकों द्वारा प्रशासनिक व्यवस्था में किसी भी तरह का कोई खलल डालता है तो उसके खिलाफ भी कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। मतगणना संपन्न करने के लिए जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिला अधिकारी तथा चारों विधानसभा के सहायक निर्वाचन अधिकारी कर्मचारी पूरी तरह से तैयार मिले।  

Tags:    

Similar News