Chandauli News: ऐसा नशा चढ़ा, खाकी को भी कर दिया शर्मसार

Chandauli News: चंदौली जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के कस्बा में मंगलवार को एक वर्दीधारी पर इस कदर शराब का नशा चढ़ा कि, बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे चबूतरा पर पड़ा रहा, आसपास के लोगों ने देखकर धानापुर थाना अध्यक्ष को सूचित किया।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-24 17:55 IST

Chandauli News

Chandauli News: चंदौली जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के कस्बा में मंगलवार को खाकी वर्दीधारी इस कदर शराब पिया कि सुध बुध खोकर बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे वर्दी में गिरा पड़ा रहा, आस पास के लोगों ने देखकर स्थानीय थाना अध्यक्ष को सूचित किया, जिस पर मौके पर पहुंचकर थाना अध्यक्ष ने उसे होश में लाने की कोशिश की, पुलिस की वर्दी पर UPP लिखा था और नेम प्लेट भी नहीं था और होश में नहीं आने से पहचान भी नहीं हो पा रही थी।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के कस्बा में मंगलवार को एक वर्दीधारी पर इस कदर शराब का नशा चढ़ा कि, बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे चबूतरा पर पड़ा रहा, आसपास के लोगों ने देखकर धानापुर थाना अध्यक्ष को सूचित किया। थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचकर नशे में चूर व्यक्ति को होश में लाने के प्रयास में जुटे रहे, लेकिन वह व्यक्ति अपने आप कुछ भी बताने में सक्षम नहीं हो पा रहा था। नशे में चूर व्यक्ति की वर्दी पर उत्तर प्रदेश पुलिस का बिल्ला लगा था। उसकी वर्दी से नेम प्लेट भी गायब था। आसपास के लोगों ने थाना क्षेत्र के ही किसी गांव का निवासी बताया, लेकिन पूरी तरह से सही जानकारी नहीं मिल पाई। थाना अध्यक्ष उसे उठाकर सुरक्षित स्थान में रखकर उसके पहचान में जुटे रहे। हालांकि इस संबंध में धानापुर थाना अध्यक्ष से टेलीफोन से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं हो पाई।

क्षेत्राधिकारी सकलडीहा रघुराज ने बताया कि इस तरह की कोई जानकारी नहीं है। कोई ऐसा व्यक्ति हमारे क्षेत्र के थाने में तैनात नहीं है। कहीं और जिले का होगा, उसकी पहचान की जा रही है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News