Chandauli News: चोरी की दो बाईकों को बदमाश दूसरे गांव में लावरिस छोड़कर भागे, जानिए पूरा मामला?

Chandauli News: बबुरी थाना अध्यक्ष अनिल कुमार पांडे ने बताया कि एक बाइक हसनपुर गांव के निवासी प्रिंस की कम्हरिया गांव में लावारिस हालत में मिली है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-31 06:19 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: जनपद के बाबुरी थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव से बीती रात चोरों ने दरवाजे पर खड़ी दो बाईकों को चोरी करके कम्हारिया एवं रामपुर गांव के खेत में छोड़कर फरार हो गए। सुबह दोनों बाइक लावारिश हालत में पड़ी मिली। इसके बाद उनके मालिकों की खोज पड़ताल चालू हुई। दोनों मोटरसाइकिल हीरो होंडा शाइन है। एक की पहचान हसनपुर गांव के निवासी प्रिंस के रूप में हुई, जो कि जौनपुर में पुलिस विभाग में कार्यरत हैं। वहीं, दूसरी बाइक हसनपुर गांव के ही जमालु के मालिक के रूप में पहचान हुई। दोनों बाइकों को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बता दें कि चंदौली जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव के दो लोगों के दरवाजे पर खड़ी बाइको को चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया। लेकिन मोटरसाइकिल में तेल नहीं होने के कारण हसनपुर गांव के निवासी प्रिंस की बाइक को बबुरी थाना के कम्हारिया गांव के खेत में छोड़कर फरार हो गए, जबकि हसनपुर गांव के ही निवासी जमालु के मोटरसाइकिल को भी चोरों ने चोरी किया था उसमें भी तेल नहीं होने के कारण अलीनगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में छोड़कर फरार हो गए। आज यानी शनिवार सुबह जब ग्रामीण खेत की तरफ गए तो दोनों बाइक लावारिस हाल में मिली, जिसकी तत्काल सूचना अलीनगर एवं बबुरी थाना अध्यक्ष को दिया गया। दोनों थानों की पुलिस ने दोनों बाइकों को अपने कब्जे में ले लिया।

बाइक दरवाजे पर नहीं होने के कारण प्रिंस और जमालु शनिवार को सुबह खोजने लगे तो लावारिस बाइक की सूचना के बाद वह अपनी बाइक को पहचान करने पहुंच गए। दोनों बाइको को पुलिस कब्जे में लेकर सीसीटीवी खंगालने में जुटी हुई है। आखिर किस तरह से दरवाजे से दोनों की बाइक अलग-अलग गांव के खेतों में मिली, इसकी जांच की जा रही है।

क्या बोले पुलिस अधिकारी?

इस संबंध में बबुरी थाना अध्यक्ष अनिल कुमार पांडे ने बताया कि एक बाइक हसनपुर गांव के निवासी प्रिंस की कम्हरिया गांव में लावारिस हालत में मिली है। उनकी बाइक उनके दरवाजे पर खड़ी थी कैसे यहां तक पहुंची है उसकी जांच की जा रही है। कागजात चेक करके उनको बाइक सुपुर्द करने की प्रक्रिया की जा रही है। बलुआ थानाध्यक्ष विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि हसनपुर गांव के निवासी जमालु की बाइक लावारिस हालत में रामपुर गांव में मिली है। बाइक के कागजात चेक किये जा रहे हैं। वहीं, गाड़ी मालिकों का अंदेशा है कि दोनों बाइक दरवाजे से चोरों द्वारा चोरी की गई थी और तेल नहीं होने के कारण अलग-अलग गांव के खेतों में छोड़कर फरार हो गए। 

Tags:    

Similar News