Chandauli News: जिला अस्पताल में व्याप्त दुर्व्यवस्थाओं को लेकर सांसद विधायक बैठे धरने पर, दी कड़ी चेतावनी

Chandauli News: धरना के दौरान समाजवादी पार्टी के चंदौली के सांसद वीरेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा के जहरीले विचारधाराओं के कारण व्याप्त भ्रष्टाचार है जिसका एक नमूना जिला अस्पताल भी है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-09-04 08:09 GMT

Chandauli News

Chandauli News: चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय स्थित जिला चिकित्सालय में महीनो से हुए जल जमाव और मेडिकल कॉलेज होने के बाद दर्जनों के संख्या में डॉक्टरों की पोस्टिंग होने के बाद भी उपस्थित न होना, दवा बाहर की लिखी जाने सहित कई कमियों को लेकर समाजवादी पार्टी के सांसद वीरेंद्र सिंह व सकलडीहा के सपा के विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव तथा जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला चिकित्सालय परिसर में धरना देते हुए, दूरव्यवस्थाओं को नहीं सुधरने पर अधिकारियों के घेराव की चेतावनी दिया है।

आपको बता दे की जिला चिकित्सालय में महीनो से जल भराव होने के कारण मरीजों को हो रही कठिनाइयों एवं मेडिकल कॉलेज हो जाने के बाद दर्जनों की संख्या में डॉक्टरों की तैनाती होने के बाद भी उपस्थित नहीं होने तथा बाहर की दवा लिखने,जांच कराने आदि दुर्व्यवस्थाओ को लेकर समाजवादी पार्टी के सांसद वीरेंद्र सिंह, सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव व जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर के नेतृत्व में सपाइयों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया।

जल जमाव के कारण संक्रामक रोग फैलने का खतरा 

धरना के दौरान समाजवादी पार्टी के चंदौली के सांसद वीरेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा के जहरीले विचारधाराओं के कारण व्याप्त भ्रष्टाचार है जिसका एक नमूना जिला अस्पताल भी है। यहां महीनो से जिला अस्पताल में जल जमाव है लेकिन मरीजों का कोई पुरसा हाल लेने वाला नहीं है। मरीज को आने-जाने में विशेष परेशानी हो रही है। जल जमाव के कारण संक्रामक रोग भी फैलने का खतरा है। अस्पताल में डॉक्टर तो तैनात है लेकिन डॉक्टर अपना निजी अस्पताल खोल कर अपनी प्रैक्टिस करते हैं और जिला अस्पताल में नहीं आते है।उनकी उपस्थिति के लिए तत्काल बायोमैट्रिक अटेंडेंस होना जरूरी है। यही नहीं जांच एवं दवाइयां भी बाहर से लिखी जाती हैं इसको भी तत्काल बंद कराया जाए नहीं तो यह हमारे खामोश कार्यकर्ता तूफान उगलने का काम करेंगे और अधिकारियों को चैन से बैठने नहीं देंगे ।सपा के सांसद ने यहां तक चेतावनी दी की हम लोगों को कुछ नुकसान भी उठाना पड़ा तो उसके लिए हम तैयार हैं लेकिन दुर्व्यवस्थाओं को सहन नहीं कर सकते।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने भी सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना करते हुए भाजपा को जमकर कोसा।जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने भी कार्यकर्ताओं से दुर्व्यवस्थाओं के खिलाफ खड़ा होने की अपील की।

Tags:    

Similar News