Chandauli News: जिला पंचायत सदस्य के लापता होने पर, पुलिस के आलाधिकारी भी हो गए परेशान, जानिए फिर क्या हुआ

Chandauli News: भाजपा के जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह उर्फ बबलू सिंह जब घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को अनहोनी की आशंका होने लगी और तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-29 18:05 IST

भाजपा के जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह उर्फ बबलू सिंह: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के पपौरा गांव के निवासी चहनिया ब्लाक के सेक्टर नंबर 4 के भाजपा के जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह उर्फ बबलू सिंह रविवार को सुबह 5:00 बजे घर के परिजनों को बिना बताए लापता हो गए 10:00 बजे तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को अनहोनी की आशंका होने लगी और तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी दी। बलुआ थाना पर जानकारी के बाद सकलडीहा सीओ के चार्ज पर सदर सीओ, पुलिस अधीक्षक चंदौली तत्काल घटना स्थल पपौरा गांव में पहुंचे और जांच की कार्यवाही में जुट गए। जब जिला पंचायत सदस्य का दूसरे के नंबर से फोन आया कि मैं बाबा बैजनाथ धाम जा रहा हूं, तब पुलिस को सुकून मिला।

परिजनों को अनहोनी की हुई आशंका तो पुलिस को किया फोन

आपको बता दें कि बलुआ थाना क्षेत्र के पपौरा गांव के निवासी चहनिया ब्लाक के सेक्टर नंबर चार के भाजपा के जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह बबलू चर्चित व्यक्ति हैं। वह रविवार को सुबह 5:00 बजे घर से बिना बताए ही अपनी बाइक से निकल गए, जब 10:00 बजे तक घर पर नहीं पहुंचे तो परिजनों को अनहोनी की आशंका होने लगी।

घटना की सूचना परिजनों ने बलुआ थाना को सूचना दिया। सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और अपर पुलिस अधीक्षक चंदौली विनय सिंह, सीओ सकलडीहा के चार्ज में सीओ सदर राजेश राय अन्य पुलिस फोर्स के साथ पपौरा गांव में पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए।यहां तक की आने जाने वाले सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस खंगालने में जुट गई। पुलिस की जांच और कार्यवाही चल ही रही थी कि लगभग 2:30 बजे गोपाल सिंह बबलू खुद दूसरे की मोबाइल से परिजनों को फोन करके सूचना दिए कि मैं मित्रों के साथ वंदे भारत ट्रेन से बाबा बैजनाथ का दर्शन करने बैद्यनाथ धाम जा रहा हूं। मेरी बाइक मुगलसराय रेलवे स्टेशन के स्टैंड में खड़ी है, सूचना के बाद परिजन और पुलिस दोनो लोगो को सुकून मिल गया।

भाई का अपहरण कर की गई थी हत्या

परिजन इसलिए परेशान थे कि जिला पंचायत सदस्य का दोनों मोबाइल भी बंद था, वह अपना दोनों मोबाइल स्विच ऑफ कर घर के अलमारी में बंद कर बिना बताए ही निकल गए थे।

लगभग 10 -15 साल पहले जिला पंचायत सदस्य के एक भाई की भी अपहरण करके हत्या हुई थी, हत्या के बाद शव को कर्मनाशा नदी में फेंक दिया गया था। उस घटना के बाद से परिवार अभी भी सदमे में है। जिला पंचायत सदस्य के मिलने की सूचना के बाद उनके शुभ चिंतको ने भी सुकून महसूस किया।

पुलिस ने बताया

सीओ सकलडीहा के चार्ज में सदर सीओ राजेश कुमार राय ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह बबलू सुबह से ही घर से बिना बताए बाइक से निकले थे, जब 10:00 बजे तक उनका कहीं आता पता नहीं चला तो परिजनों ने बलुआ थाने पर उनके लापता होने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस उनको खोजने में जुट गई थी, हर तरह से पुलिस अपने प्रयास में जुटी हुई थी, तभी उनका लगभग ढाई बजे के आसपास दूसरे के नंबर से फोन आया की वह मित्रो के साथ बाबा बैजनाथ के दर्शन के लिए जा रहे हैं। सकुशल सूचना मिलने के बाद परिजन भी आश्वस्त हो गए।

Tags:    

Similar News