Chandauli: सूनसान स्थान में चल रहे निजी हॉस्पिटल, कहीं अवैध कारोबार का अड्डा तो नहीं

Chandauli: जनपद के दुल्हीपुर के बी अस्पताल के संचालक अमजद खान के यहां एक महिला को बच्चा पैदा हुआ था। महिला बच्चे को रखना नहीं चाहती थी।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-25 09:10 GMT

चंदौली में सूनसान स्थान में चल रहे निजी हॉस्पिटल (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के दुल्हीपुर स्थित के केबी निजी अस्पताल द्वारा मानव तस्करी का मामला प्रकाश में आने के बाद अब लोगों में चर्चा होने लगी है कि कहीं निर्जन स्थान पर चल रहे निजी अस्पताल अवैध कारोबार का अड्डा तो नहीं है। बता दें कि शुक्रवार को वाराणसी एयरपोर्ट पर 6 दिन के बच्चे की खरीद फरोख्त करके उसके नाम का बाकायदा प्लेन का टिकट लेकर उसे ले जाने का खेल खेला जा रहा था कि तभी एयरपोर्ट के कर्मचारियों द्वारा बच्चों के माता-पिता के नाम एवं ले जाने वाले के आधार कार्ड में नाम अलग-अलग पाए जाने पर संदेह होने की स्थिति में पुलिस को सूचना दी गई। जब फूलपुर पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ की गई तो बच्चे को ले जाने वाली निधि सिंह व साथी अशोक पटेल ने सारे अवैध कारोबार का राज खोल दिया।

जनपद के दुल्हीपुर के बी अस्पताल के संचालक अमजद खान के यहां एक महिला को बच्चा पैदा हुआ था। महिला बच्चे को रखना नहीं चाहती थी। जिसको उसने अशोक पटेल के माध्यम से 50हजार रुपए में बेच दिया था,अशोक पटेल अपने बहन को बच्चा देने के लिए जा रहा था तभी एयरपोर्ट पर मामला खुल गया। अब लोगों में चर्चा होने लगी है कि निर्जन स्थान पर जनपद में कई ऐसे संचालित निजी हॉस्पिटल है जहां के एबार्षन एवं अवैध बच्चों को पैदा कराने का कार्य होता है।

यही नहीं अब मानव तस्करी का काम भी होने का मामला में आ रहा है। जनपद में भारी मात्रा में अवैध हॉस्पिटल चल रहे हैं और स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अंधा एवं मूक बन कर लोगों की जिंदगियों के साथ हो रहे खिलवाड़ को देख रहा है। इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी युगल किशोर राय ने बताया कि दुल्ही पुर के अस्पताल के संचालक पर जो कार्यवाही हुई है उसके के बारे में लिखित जानकारी नहीं मिली है। मामला आप लोगो के माध्यम से जानकारी हुई है उसकी जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News