Chandauli News: बिहार से लड़कियों को लाकर होता था देह व्यापार, ऐसे हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा

Chandauli News: पुलिस ने मौके पर दो युवक औ युवतियां को रंगरलियां मनाते हुआ पकड़ा। ऑन कॉल एस्कॉर्ट सर्विस के शक के आधार पर पुलिस ने युवक और युवतियों को अपने कस्टडी में ले लिया।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-27 07:03 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली पुलिस एक सप्ताह पूर्व हुई सपा नेत्री के घर चोरी की जांच करने के लिए गई थी। इसी दौरान पुलिस को सेक्स रैकेट का मामला हाथ लग गया। मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत मढ़िया गांव में देर रात एक चोरी के मामले में जांच पड़ताल करने गई पुलिस को एक मकान में सेक्स रैकेट का मामला सामने आया। मकान से पुलिस ने दो युवक और युवतियों को पकड़ा है। मामले में सेक्स रैकेट का अंदेशा जताया गया है। हालांकि पकड़ी गई युवतियां बिहार की रहने वाली बताई जा रही है।

सेक्स रैकेट का मामला

आपको बता दें कि मुगलसराय कोतवाली के मढ़िया गांव स्थित सपा नेत्री गार्गी सिंह पटेल के मकान में एक सप्ताह पूर्व चोरी हुई थी। चोरों ने लाखों के आभूषण सहित अन्य सामानों की चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस, घटना की जांच करने में जुटी हुई थी। इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिला कि मढ़िया स्थित गोपाल पटेल के घर में बंगाल और बिहार राज्य के अनजान लोगों का आना जाना है। बहरहाल, शक होने पर जलीलपुर पुलिस, फोर्स के साथ मकान में जांच के लिए पहुंची। सामने का नजारा देख पुलिस टीम भौचक्का रह गई।

दो गिरफ्तार

पुलिस ने मौके पर दो युवक औ युवतियां को रंगरलियां मनाते हुआ पकड़ा। ऑन कॉल एस्कॉर्ट सर्विस के आरोप के शक के आधार पर पुलिस ने युवक और युवतियों को अपने कस्टडी में ले लिया। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई दोनों युवतियां बिहार राज्य के छपरा जिले की हैं। वहीं दोनों युवक, महाबलपुर और बंगाल से है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि यहां बंगाल और बिहार से लड़कियां लाई जाती हैं और ऑन कॉल बनारस में गंगा घाट के किनारे के होटलों में भेजी जाती हैं। मौके से कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं।

जल्द होगा खुलासा

फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए चारों को कब्जे में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने में जुटी है। इस संबंध में पीडीडीयू नगर सीओ आशुतोष ने बताया की मामला कॉल गर्ल से संबंधित है। मामले में मकान मालिक की संलिप्तता की भी जांच हो रही है, फिलहाल पूछताछ जारी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

Tags:    

Similar News