Chandauli Accident: दर्शन कर वापस आ रही बोलेरो पेड़ से टकराई, चार की मौत, दो की हालत गंभीर

Chandauli Accident: जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात्रि में बाबा कीनाराम रामगढ़ का दर्शन करके वापस आ रही एक बोलेरो और अनियंत्रित होकर परासिया चारी के पास पेड़ से टकरा गई।

Written By :  Ashvini Mishra
Update: 2024-07-26 04:26 GMT

Chandauli Accident (Pic: Newstrack)

Chandauli Accident: चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के परसिया चारी के पास अनियंत्रित बोलेरो पेड़ से टकरा गई। हादसे में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई। वहीं अज्ञात व्यक्ति की शिनाख्त कराई जा रही है। 

देर रात पेड़ से टकराई बोलेरो

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात्रि में बाबा कीनाराम रामगढ़ का दर्शन करके वापस आ रही एक बोलेरो और अनियंत्रित होकर परासिया चारी के पास पेड़ से टकरा गई।कार सवार पांच लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह लोग बाबा कीनाराम का दर्शन कर वापस घर के तरफ आ रहे थे, लगभग 12 बजे गाड़ी पेड़ से टकरा गई लेकिन लोगों को 3:00 बजे भोर में पता चला।

हादसे में मोहम्मदपुर निवासी गुड्डू यादव पुत्र भीम यादव की मौके पर ही मौत हो गई। धनंजय यादव (27) पुत्र ओम प्रकाश यादव भानपुर दुर्गावती बिहार के निवासी बताए जा रहे हैं। जबकि एक व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है, नाम पता अज्ञात है। हादसे में लरमा कर्मनाशा बिहार के निवासी राहुल यादव पुत्र परमानंद यादव की हालत गंभीर है। वहीं एक व्यक्ति का नाम पता नहीं लग पाया है। जिसकी हालत गंभीर होने पर उन्हें डॉक्टरों द्वारा वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर कर दिया गया है।

इमरजेंसी डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि पांच लोग घायल अवस्था में अस्पताल आए थे, जिसमें तीन की मौत हो गई है और दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस शव को कब्जे में ले ली है। बताया जा रहा है कि वाराणसी में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की और मौत हो गई है। कंदवा थाना प्रभारी ने बताया कि तीन की मौत हुई है, जिसमें गुड्डू यादव, धनंजय यादव तथा सोनू यादव हैं, जिसमें राहुल यादव तथा सुशील यादव को वाराणसी रेफर किया गया था जिसमें एक की मौत की सूचना मिल रही है। अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News