Chandauli News: खड़े ट्रेलर को तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी टक्कर, चालक की मौत, खलासी घायल

Chandauli News: सदर कोतवाली प्रभारी गगन राज सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चुरी हाउस में रख दिया गया है। खलासी का उपचार कराने के लिए उसे ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-06-09 05:49 GMT
खड़े ट्रेलर में टकराया ट्रेलर (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर मंडी समिति के समीप आज यानि रविवार को दर्दनाक हादसे में ट्रेलर चालक की मौत हो गई, वहीं खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल खलासी को जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र के मंडी समिति के समीप नेशनल हाईवे दो पर रविवार की सुबह पहले से खड़े टेलर में वाराणसी की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार दूसरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर पीछे से टकरा गया, जिससे पीछे वाली गाड़ी की केबिन में चालक व खलासी फंस गए।

टक्कर की तेज आवाज के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़े तो घटना देखकर सन्न राह गए। मंडी चौकी इंचार्ज ने मौके पर तत्काल पहुंचकर स्थानीय लोगों के माध्यम से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, लेकिन पीछे वाली गाड़ी आगे वाली गाड़ी में पीछे से टक्कर मारकर पूरी तरह से फंस गई थी, जिसको देखते हुए तत्काल रिकवरी वैन को मंगाया गया और पीछे से गाड़ी को खींचकर निकाला गया। तब तक चालक की मौत हो चुकी थी। वहीं खलासी गंभीर रूप से घायल था। खलासी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

क्या बोले पुलिस अधिकारी?

सदर कोतवाली प्रभारी गगन राज सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चुरी हाउस में रख दिया गया है। खलासी का उपचार कराने के लिए उसे ट्रामा सेंटर भेजा गया है और दोनों के कागजात से पहचान की कार्यवाही की जा रही है। परिजनों को भी सूचना दिया जा रहा है। अभी पूरी तरह से मृतक एवं खलासी के बारे में जानकारी नहीं हो पाई है। प्रथम दृष्ट्या यही लगता है कि चालक को नींद लगने के कारण पीछे से गाड़ी जाकर दूसरी गाड़ी में टक्कर मार दी है, जिससे यह घटना घटी है। 

Tags:    

Similar News