Chandauli News: पुलिस की अवैध वसूली में गई युवक की जान, ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों का किया ऐसा हाल

Chandauli News: पुलिस पर हमला करने वाले व वसूली के मामले को लेकर जांच की जा रही है। जांच की रिपोर्ट आने के बाद उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-06-08 13:20 IST

Chandauli Accident  (photo: social media ) 

Chandauli News: चंदौली जिले में पुलिस कर्मियों द्वारा अवैध वसूली का खेल अधिकारियों के मना करने के बावजूद भी नहीं रुक रहा है, जिसके कारण आय दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। अवैध वसूली के चक्कर में चंदौली जिले की चकिया कोतवाली क्षेत्र के बरहुआ में वसूली के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने 112 की पुलिस टीम की जमकर धुनाई की और पड़कर घटनास्थल पर ले गए। बवाल को देखते हुए मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की फोर्स ने पहुंच कर मामले को शांत किया।

बता दें कि मिट्टी लाद कर धुलाई कर रहे ट्रैक्टर से पैसा लेने के चक्कर में पुलिस वालों ने ट्रैक्टर का पीछा किया। जिससे ट्रैक्टर चालक गाड़ी लेकर भागने लगा तभी लतीफ़शाह से पार्टी मना कर वापस लौट रहे कृष्णानंद उर्फ किशन ट्रैक्टर की चपेट में आकर मौत हो गई। जब इस मामले की जानकारी हुई तब ग्रामीण पुलिस का पीछा करते हुए बरहुआ बाजार में पहुंचे। यहां आक्रोशित जनता ने पुलिसकर्मियों की पहले तो जमकर पिटाई की। फिर जान बचाकर पुलिसकर्मी भाग रहे थे तो पड़कर घटनास्थल ले गए। यहां जमकर बवाल किया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे कई थाने की फोर्स व अपर पुलिस अधीक्षक ने किसी तरह मामले को शांत किया। जानकारी के अनुसार रमाशंकर का एकलौता पुत्र कृष्णानंद 19 वर्षीय जो कि सात लड़कियों के बाद पैदा हुआ था। वह लतीफशाह से पार्टी कर वापस घर मांगरौल आ रहा था तभी तेज रफ्तार की ट्रैक्टर टेंपो को साइड मारते हुए भाग गया। जिसकी चपेट में आने से कृष्णनंद की मौत हो गई थी ।

इस संबंध में सीओ चकिया आशीष कुमार ने बताया है कि मृतक के परिजनों से तहरीर लेकर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं पुलिस पर हमला करने वाले व वसूली के मामले को लेकर जांच की जा रही है। जांच की रिपोर्ट आने के बाद उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News