Chandauli News: सपा नेता मनोज सिंह बोले- भाजपा ने मेडिकल कॉलेज के नाम पर जनता को ठगा

Chandauli News: सपा नेता ने कहा कि भाजपा मेडिकल कॉलेज के नाम पर यहां की जनता को ठगी है। मेडिकल कालेज को स्वशासी बनाकर चुनाव के समय राजकीय लिखवा दिया गया है, लेकिन कामकाज स्वशासी मेडिकल कॉलेज के नाम पर हो रहा है।

Report :  Ashwani
Update: 2024-05-25 16:57 GMT

सपा नेता मनोज सिंह (Pic:Newstrack) 

Chandauli News: चंदौली जनपद के सैयदराजा के रामलीला मैदान पर शनिवार की शाम सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू की अगुवाई में समाजवादी युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय सचिव भाजपा पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा मेडिकल कॉलेज के नाम पर यहां की जनता को ठगा है। मेडिकल कालेज को स्वशासी बनाकर चुनाव के समय राजकीय लिखवा दिया गया है, लेकिन कामकाज स्वशासी मेडिकल कॉलेज के नाम पर हो रहा है। गली, नाली, खड़ंजा को ही भाजपा के मुख्यमंत्री, सांसद व विधायक विकास समझते हैं। यही वजह है कि ग्राम प्रधानों द्वारा बनाए गए नाली, खड़ंजा व गली के शिलापट्ट पर अपना लिखवाने की इनमें होड़ मची है।

भाजपा ने लोगों को किया गुमराह

इस दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार आज भी अपने विकास कार्यों के लिए जानी जाती है। पांच वर्ष के कार्यकाल में सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह पावर हाउस की स्थापना कराई, ताकि कर्मनाशा नदी पर स्थापित कैनालों को चौबीसों घंटे बिजली मिल सके। जबकि भाजपा के विधायक व सांसद पिछले 10 सालों से एक भी पावर हाउस व पम्प कैनाल स्थापित कराने में नाकाम रहे। चुनौती दी कि भाजपा ने यदि एक भी पम्प कैनाल स्थापित किया है तो उसका नाम बता दें। मैं अपना वोट भाजपा को दे दूंगा। कहा कि भाजपा के लोगों ने चंदौली में बनने वाले राजकीय मेडिकल कालेज को स्वशासी कर दिया। बावजूद इसके समय-समय पर मेडिकल कालेज के नाम पर राजकीय लिखकर जनता को गुमराह करने का प्रयास हो रहा है।

भाजपा के झूठ व छल को जान चुकी है चंदौली की जनता - मनोज सिंह

उन्होंने कहा कि चंदौली की जनता अब भाजपा के झूठ व छल को जान चुकी है। हिन्दू-मुस्लिम, जाति-धर्म के नाम पर भाजपा को वोट नहीं करेगी। क्योंकि उन्हें अपनी परिवार की आजीविका को चलाने के साथ ही परिवार का पेट भी भरना है। कहा कि भाजपा की सरकार आयी तो गरीब, किसान व व्यापारियों के बच्चों का भविष्य बर्बाद हो जाएगा। 10 सालों तक चंदौली को बदहाल छोड़ने के बाद भाजपा प्रत्याशी फिर से वोट मांग रहे हैं, लेकिन उन्हें यह भी बताना चाहिए कि जनता आखिर उन्हें वोट क्यों दे। न तो उन्होंने लोगों को रोजगार दिया, ना ही किसानों के हित में कोई कार्य किए। इस अवसर पर बलिराम यादव, चकरु यादव, शिवकुमार सिंह, महेंद्र यादव, मुगल अंसारी, मुन्नीलाल मौर्या, जगमेंद्र, जयनाथ यादव, रामविलास, रजनीकांत पांडेय, राजेश मिश्रा, सन्तोष मिश्रा, अजय मौर्या, राजेश तिवारी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News