Chandauli News: सपा नेता की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Chandauli News: अलीनगर अन्तर्गत ग्राम सभा आलमपुर के समीप गाय को बचाने के चक्कर में सपा नेता की स्कोर्पियो गाड़ी डिवाइडर से इस कदर टकरा गई की जहां गाड़ी के परखच्चे उड़ गए,

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-20 22:02 IST

Chandauli News ( Pic- Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के अलीनगर अन्तर्गत ग्राम सभा आलमपुर के समीप गाय को बचाने के चक्कर में सपा नेता की स्कोर्पियो गाड़ी डिवाइडर से इस कदर टकरा गई की जहां गाड़ी के परखच्चे उड़ गए, वहीं वाहन स्वामी व चालक गौतम यादव पुत्र बचराम यादव निवासी ग्राम लाखापुर मड़ई पर (नियमताबाद) थाना अलीनगर जनपद चंदौली घायल हो गए। लोगों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस द्वारा वाहन स्वामी व घायलों का नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराकर घर भिजवाया गया।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव के समीप सपा नेता व क्षेत्र पंचायत सदस्य गौतम यादव की स्कॉर्पियो गाड़ी गाय को बचाने के चक्कर में इस कदर डिवाइडर से टकरा गई कि उसके परखच्चे उड़ गए, उसमें चालक वाहन स्वामी को भी चोट लग गई। हादसे को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। तत्काल घटना की जानकारी अलीनगर थाना अध्यक्ष को दी गई। मौके पर पहुंचकर थाना अध्यक्ष ने घायल चालक को निजी अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार कराया और किसी तरह डिवाइडर में फंसी गाड़ी को निकलवा कर थाने लाया गया।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि वाहन स्वामी गौतम यादव लाखापुर के क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं। वह किसी कार्य से चंदौली जिला मुख्यालय गए थे। सायंकाल जब वह लौट रहे थे, तभी अलीनगर थाना के पहले आलमपुर गांव के समीप सड़क पर सामने एक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी इस कदर टकराई की डिवाइडर के दोनों तरफ स्कॉर्पियो का चक्का हो गया और बीच का इंजन डंपर के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी को देख लोग दंग रह गए।

इस संबंध में अलीनगर थाना अध्यक्ष विनोद मिश्रा ने बताया है कि गाय को बचाने के चक्कर में स्कार्पियो सवार डिवाइडर से टकरा गए, उनको मामूली चोट लगी थी, तत्काल उनका उपचार करा कर उनको घर भेज दिया गया है। गाड़ी को हटाकर सड़क का आवागमन सुचारू रूप से चालू कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News