Chandauli News: डंपर के रौंदने से मां बेटे की हुई दर्दनाक मौत, 8 साल का बच्चा हुआ घायल

Chandauli News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को अस्पताल पहुंचाया और शव की शिनाख्त कर, मृतक के परिजनों को सूचित किया।फिलहाल पुलिस,डम्फर को कब्जे में लेकर शव को पीएम के लिए भेज आगे की कार्यवाही में जुटी है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-09-04 07:25 GMT

Chandauli News: चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के चन्दरखा गांव के समीप नेशनल हाइवे पर बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां नेशनल हाइवे पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने स्कूटी सवार मां और बेटे को कुचल दिया,हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि एक 8 साल का बच्चा घायल है।जिसका उपचार जिला हॉस्पिटल में चल रहा है।हादसे के बाद डंपर चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को अस्पताल पहुंचाया और शव की शिनाख्त कर, मृतक के परिजनों को सूचित किया। फिलहाल पुलिस,डम्फर को कब्जे में लेकर शव को पीएम के लिए भेज आगे की कार्यवाही में जुटी है।

बता दे कि अलीनगर थाना क्षेत्र के चंदरखा गांव के समीप बुधवार को वाराणसी से आ रहे,सदर थाना चंदौली के नेगुरा गांव निवासी लाल बहादुर उर्फ गुड्डू मौर्या (39 वर्ष) अपनी माता नगीना देवी ( 65 वर्ष) अपने आठ वर्षीय बच्चे शुभम को ट्रेंकर ने टक्कर मार दिया। ये लोग वाराणसी अपने बेटे से मिलकर वापस आ रहे थे। इस दौरान जैसे ही स्कूटी लेकर वह चंदरखा गांव के समीप हाइवे पर पहुंचे पीछे से आ रही तेज रफ्तार डंफर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में मां बेटे का शव क्षत विक्षत हो गया, वहीं शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची अलीनगर थाना पुलिस और एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम ने मासूम को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई। इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि डंफर की टक्कर से स्कूटी सवार मां - बेटे की मौत हो गई है, जबकि एक बच्चा घायल हो गया है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है, वहीं बालक का इलाज जारी है।फरार डंफर की तलाश जारी है।

Tags:    

Similar News