Chandauli News: डीजल-पेट्रोल से भरा टैंकर पलटा, तेल लूटने के लिए ग्रामीणों में मची होड़

Chandauli News: जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के चंदौली सैदपुर मार्ग के मोहनपुरवा गांव के समीप शनिवार को ज्वलनशील तेल से भरा टैंकर असंतुलित होकर सड़क के किनारे खेत में पलट गया। चालक की सतर्कता से जहां उसकी जान बच गई, वहीं...

Report :  Ashwani
Update: 2024-09-07 11:57 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के चंदौली सैदपुर मार्ग के मोहनपुरवा गांव के समीप शनिवार को ज्वलनशील तेल से भरा टैंकर असंतुलित होकर सड़क के किनारे खेत में पलट गया। चालक की सतर्कता से जहां उसकी जान बच गई वही ग्रामीणों ने तेल लूटने का प्रयास किया लेकिन तत्काल सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर ग्रामीणों को खदेड़ दिया। आपको बता दें कि चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के चंदौली सैदपुर मार्ग के मोहनपुरवा गांव के समीप शनिवार को डीजल पेट्रोल से भरा हुआ ट्रैंकर असंतुलित होकर सड़क के किनारे खेत में पलट गया। ट्रैंकर पलटने की सूचना के बाद आसपास के ग्रामीण तेल लूटने के लिए दौड़े, लेकिन तब तक चालक द्वारा सतर्कता बरतते होते हुए जहां अपनी जान बचाई, वही तत्काल पुलिस को फोन कर दिया। जिससे मौके पर बलुआ और सकलडीहा थाने की फोर्स पहुंच गई और तेल लूटने वाले ग्रामीणों को खदेड़ दिया।

ट्रैंकर से तेल के रिसाव एवं खतरे को देखते हुए पुलिस सतर्कता बरत रही है। खेत में टैंकर पलटने से तेल के रिसने से धान के फसल में चारों तरफ तेल फैल गई है, जिससे किसानों के फसल को भी उसका नुकसान झेलना पड़ेगा। थानाध्यक्ष द्वारा जेसीबी मंगा कर टैंकर को निकालवाया जा रहा है। इस संबंध में बलुआ थाना अध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि अलीनगर तेल डिपो से वाराणसी निवासी का टैंकर तेल भरकर गाजीपुर की तरफ जाने के लिए जा रहा था कि मोहनपुरवा गांव के समीप सड़क के किनारे असंतुलित होकर खेत में पलट गया।

हालांकि चालक बाल-बाल बच गया और मामले की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। किसी भी तरह की कोई तेल से क्षति नहीं हुई है। आसपास के जुटे ग्रामीणों को खदेड़ दिया गया है। जेसीबी मंगा कर गाड़ी को निकलवाने का प्रयास किया जा रहा है और किसी भी तरह से कोई ज्वलनशील तेल के द्वारा खतरा न हो सके इसके लिए पूरी सतर्कता बरती जा रही है। सकलडीहा थाना अध्यक्ष संजय सिंह सहित बलुआ व सकलडीहा थाने की पुलिस फोर्स भी मौजूद है।

Tags:    

Similar News