Chandauli News: ब्लॉक प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बढ़ा तनाव, पूर्व प्रमुख सहित पांच लोगों पर केस

Chandauli News: बलुआ थाना में चाहनिया के पूर्व ब्लाक प्रमुख पति उपेंद्र सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी के साथ-साथ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Report :  Ashwani
Update: 2024-07-03 17:32 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack) 

Chandauli News: चंदौली जनपद के चहनिया ब्लॉक में ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर तनाव बढ़ता जा रहा है। इसके कारण पूर्व ब्लाक प्रमुख पति उपेंद्र सिंह गुड्डू सहित पांच लोगों के खिलाफ मारपीट, धमकी व अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बलुआ थाना में चाहनिया के पूर्व ब्लाक प्रमुख पति उपेंद्र सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी के साथ-साथ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसको लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। पुलिस भी इस मामले में अभी दबाने के पक्ष में लगी हुई है।

बता दें कि बीडीसी प्रत्याशी संजय चौरसिया पुत्र श्याम बिहारी चौरसिया ग्राम व पोस्ट मथेला थाना बलुआ द्वारा तहरीर के माध्यम से पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिसमें बताया जा रहा है की गाली गलौज करने, जान से मरने की धमकी तथा अपहरण करने का प्रयास किया गया है। जिसमें बलुआ पुलिस द्वारा संबंधित मामले में उपेंद्र सिंह पिता नाम अज्ञात, धीरेंद्र सिंह पिता नाम अज्ञात समुदपुर, कृष्ण कुमार सिंह पिता नाम दामोदर सिंह निवासी कुरहना, नागेंद्र गुप्ता पिता राम अवतार गुप्ता महुआरी तथा अजय मिश्रा पिता नाम अज्ञात उकनी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता 2023 352 ,भारतीय न्याय संहिता 2023 ,351 (2 )तथा भारतीय न्याय संहिता 2023 ,127 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है ।

वही चर्चाएं हैं कि इस मुकदमा को दर्ज करने के लिए दिग्गज नेताओं का नाम लिया जा रहा है। इस संबंध में उपेंद्र सिंह गुड्डू से वार्ता हुई तो उन्होंने बताया कि बीडीसी की बैठक को लेकर जब वर्तमान ब्लॉक प्रमुख द्वारा डेट रखी गई थी, तो उसी दिन मेरे द्वारा भी बैठक की डेट रखी गई। जिस पर मेरे बीडीसी को सैयद राजा विधायक सुशील सिंह, सुशील सिंह के लोगों द्वारा तथा चहानिया के वर्तमान ब्लाक प्रमुख अरुण जायसवाल द्वारा धमकाने तथा गाली गलौज करने की गई थी जिनकी तहरीर बलुआ थाने को दी गई।

जिस पर बलुआ थाना में केवल एनसीआर दर्ज हुआ था और आज उन लोगों द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है। जबकि हमारे पक्ष में 69 बीडीसी हैं और अविश्वास प्रस्ताव को लेकर इसके पूर्व में डीएम को पत्र भी दिया गया था लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई है। इस संबंध में सैयद राजा विधायक सुशील सिंह का कहना है कि मेरे नाम को लेकर हाईलाइट होना चाह रहे हैं। बाबा की सरकार है जिसमें गलत लोगों के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज होता है यदि सही है तो वह अपना पक्ष रखें और दूसरे का नाम लेकर बदनाम ना करें।

Tags:    

Similar News