Chandauli Accident: दो ट्रेको की हुई भिड़ंत, एक की दर्दनाक मौत, रेस्क्यू कर निकाला गया शव

Chandauli Accident: ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर किसी तरह रेस्क्यू कर चालक के शव को निकालकर पोस्टमार्टम हाउस भेजवाया।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-03-16 04:11 GMT

Chandauli Two trucks collided  (photo: social media )

Chandauli News: चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव के समीप पावर पॉइंट पेट्रोल पंप से डीजल लेकर हाईवे पर चढ़ते समय पीछे से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दिया जिससे दूसरे ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर किसी तरह रेस्क्यू कर चालक के शव को निकालकर पोस्टमार्टम हाउस भेजवाया।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर नरसिंहपुर गांव के समीप पावर पॉइंट पेट्रोल पंप से डीजल लेकर ट्रक चालक अतुल कुमार हाईवे पर ज्यों ही चढ़ रहा था कि बिहार की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी । जिससे ट्रक चालक अतुल कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और वह ट्रक में फंस गया।

सूचना के बाद तत्काल सदर कोतवाली थाना अध्यक्ष गगनराज सिंह पहुंचे और क्रेन मंगा कर किसी तरह रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद फंसे हुए चालक को निकाल कर हॉस्पिटल भिजवाए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखकर ट्रक के परिचालक की सूचना पर बख्तावर गौढी थाना मोतीपुर जिला बहराइच के निवासी मृतक के परिजनों को तत्काल सूचना दी गई। वहीं इस टक्कर में मामूली रूप से दो लोग घायल भी हो गए।

परिवार में कोहराम 

ट्रक चालक की मौत की सूचना पाकर परिजन बहराइच से घटनास्थल के लिए निकल गए जिसके बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष सदर गगन राज सिंह ने बताया कि देर रात में ट्रक चालक अतुल कुमार बिहार की तरफ से आ रहा था और तेल भरवाने के लिए पावर पॉइंट पेट्रोल पंप पर गया। तेल भरवाने के बाद वह सर्विस रोड से हाईवे पर चढ़ रहा था कि बिहार साइड से ही आ रही दूसरी ट्रक में उसमें जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे साइड में टक्कर होने से चालक अतुल कुमार उसी में बुरी तरह फंस गया और उसकी मौत हो गई। किसी तरह ट्रक को अलग करके चालक के शव को निकल गया और उसको पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया गया है।

Tags:    

Similar News