Chandauli News: बंद सूटकेस के अंदर रक्त रंजित महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप

Chandauli News:धन कुमारी गांव के जंगल में एक ट्राली बैग से दुर्गंध निकल रही रही थी जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा चकरघट्टा थाने में दी गई ।

Newstrack :  Network
Update: 2023-09-15 08:37 GMT

Chandauli News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Chandauli News: चंदौली जनपद के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के धन कुंवारी गांव के जंगल में एक सूटकेस के अंदर प्लास्टिक से बधा लगभग 30 वर्षी महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सोनभद्र व चंदौली बॉर्डर के कुछ देर तक शव को लेने से दोनों जनपद की पुलिस अनारकली करती रही,उसके बाद राजस्व विभाग के स्थलीय निरीक्षण के बाद चंदौली जनपद के चकरघट्टा थाने का मामला निकला ।

बताया जा रहा है कि शकरघट्टा थाना क्षेत्र के धन कुमारी गांव के जंगल में एक ट्राली बैग से दुर्गंध निकल रही रही थी । इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा चकरघट्टा थाने को दी गई जिस पर पुलिस पहुंचकर सोनभद्र जनपद के क्षेत्र में होने का हवाला देते हुए सोनभद्र पुलिस को सूचित कर दिया। दोनों थानों के विवाद में घंटो शव पड़ा रहा। उसके बाद नौगढ़ तहसील के राजस्व कर्मियों द्वारा स्थलीय निरीक्षण के बाद चंदौली जनपद का मामला बताया गया । तब जाकर चकरघट्टा पुलिस ने ट्रॉली बैग को खुलवाया तो उसने एक लगभग 30 वर्षी महिला का अर्धनग्न अवस्था में रक्त रंजित शव प्लास्टिक में बधा मिला ।

महिला के हाथ पर लिखा किसका नाम ?

शव को देखा गया तो महिला के बाएं हाथ पर सरिता दीपक नाम लिखा हुआ भी मिला। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या कर बाहर से शव को लाकर फेंक दिया गया है। मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News