Chandauli News: रेलवे लाइन पार करते समय महिला की दर्दनाक मौत, नवजात बच्चा घायल

Chandauli News: हादसे की सूचना सैयद राजा पुलिस को हुई तो सैयदराजा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन डीएफसीसी ट्रैक के आरपीएफ का मामला होने के कारण सैयदराजा पुलिस वहां से वापस हो गई।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-06-11 07:11 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सैयदराजा स्टेशन के समीप रेलवे लाइन पार करते समय आज यानि मंगलवार को एक दर्द विदारक हादसा हो गया। हादसे में माँ की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, जबकि नवजात बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल नवजात बच्चे को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मृत महिला की पहचान की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

UP News: नई सरकार बनते ही बिजली उपभोक्ताओं को झटका! नया घरेलू कनेक्शन 44 % महंगा

जानकारी के मुताबिक सैयदराजा स्टेशन के समीप पोल संख्या 72 B के नए ओवर ब्रिज के नीचे डीएफसीसी के ट्रैक डाउन लाइन में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, 8 माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। दरअसल, सैयदराजा स्टेशन के पास बने डीएफसीसी रेलवे लाइन को पार करते समय दोनो तरफ से मालगाड़ी आ रही थीं। महिला इसी दौरान मालगाड़ी नहीं देख पायी और रेलवे ट्रैक पार कर रही थी, लेकिन वह ट्रेन की चपेट में आ गई।


बता दें कि रेलवे लाइन पर ओवर ब्रिज बना है, लेकिन यात्री ट्रैक खुले होने के कारण लोग ऊपर ना चढ़कर नीचे से ही रेलवे लाइन को पार करते हैं। जिसके कारण सैयदराजा बाजार की इस रेलवे ट्रैक पर लगभग दो दर्जन से अधिक लोगों की जाने जा चुकी हैं। इसके बावजूद भी डीएफसीसी द्वारा इस रेलवे ट्रैक को सुरक्षित करने के बजाय आने-जाने के लिए खोला गया है। जिससे आए दिन ऐसे हादसे होते रहते हैं।

Lucknow News: रेस्टोरेंट में गर्लफ्रेंड के साथ था पति, तभी वहां पहुंच गयी पत्नी और फिर...

हादसे की सूचना सैयद राजा पुलिस को हुई तो सैयदराजा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन डीएफसीसी ट्रैक के आरपीएफ का मामला होने के कारण सैयदराजा पुलिस वहां से वापस हो गई। आरपीएफ के जवानों द्वारा प्रयास किया गया लेकिन महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। आरपीएफ के जवानों ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

Tags:    

Similar News