Chandauli News: खुशियों की दिवाली मातम में बदली, युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, पांच गिरफ्तार

Chandauli News: बबुरी थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडेय ने बताया आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है। शेष तीन लोगों की गिरफ्तारी किया प्रयास जारी है ।

Report :  Ashwani
Update: 2023-11-13 05:18 GMT

मृतक युवक का चचेरा भाई (Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र के डीघवट गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान कई लोग घायल हो गई, वहीं एक  एक युवक की में अस्पताल मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई। जानकारी के मुताबिक बबुरी थाना क्षेत्र के डीघवट गांव में दुकान के पास जुआ खेल रहे लोगों के साथ परविंद यादव की किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई, बात बात बढ़ते बढ़ते मारपीट में बदल गई। मारपीट परविंदर गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मरा समझकर तालाब के किनारे फेंका

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बबुरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  है। मृतक परविंदर के चचेरे भाई अजय यादव ने बताया कि हम लोग दिया जलाकर आ रहे थे तभी जुआ खेल रहे लोगों द्वारागाली गलौज किया गया और इसी के दौरान वहां इकट्ठा लोग लाठी डंडे से मारने लगे। जब हमने रोका तो हमारे साथ भी मारपीट की गई साथ ही भाई को बुरी तरह मार कर तालाब के किनारे ले जाकर फेंक दिया।


इस संबंध में बबुरी थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि परविंदर यादव पुत्र राजकुमार यादव उम्र 19 वर्ष दुकान पर जा रहा था तभी जुआ खेल रहे लोगों द्वारा कुछ कहा सुनी हो गई और कहा सुनी मारपीट में बदल गई जिसमें परविंदर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । संबंधित मामले में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है। शेष तीन लोगों की गिरफ्तारी किया प्रयास जारी है । वहीं शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।


Tags:    

Similar News