यहां रेलवे स्टेशन, होटलों में डॉग स्क्वायड को लेकर चला चेकिंग अभियान

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सिटी कोतवाली पुलिस और खुफिया विभाग की टीम ने रेलवे स्टेशन, होटल आदि स्थानों पर संदिग्ध लोगों और सामान की चेकिंग डाॅग स्क्वायड के साथ की। हालांकि चेकिंग के दौरान कोई संदिग्ध नहीं मिला।

Update: 2019-01-22 16:31 GMT

हापुड़ : उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सिटी कोतवाली पुलिस और खुफिया विभाग की टीम ने रेलवे स्टेशन, होटल आदि स्थानों पर संदिग्ध लोगों और सामान की चेकिंग डाॅग स्क्वायड के साथ की। हालांकि चेकिंग के दौरान कोई संदिग्ध नहीं मिला।मंगलवार की रात को थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर चौहान, एलआईयू के निरीक्षक बी.एम.पाल ने पुलिस टीम के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंचे, जहां टीम ने संदिग्ध लोगों और सामान की जांच की।

यह भी पढ़ें.....हापुड़ : स्टेशन से पहली बार गुजरी अमेरिकन इंजन लगी ट्रायल रेलगाड़ी

नौचंदी एक्सप्रेस ट्रेन के विभिन्न कोचों की भी चैकिंग की गई, इसके अलावा शहर के विभिन्न होटलों की जांच की गई और वहां रुकने वाले लोगों से जानकारी ली। आचानक चेकिंग होती देख लोग यह नहीं समझ पा रहे थे कि आखिर क्या मामला है फिर पता चला कि गणतंत्र दिवस को लेकर चेकिंग की गई है। होटलों के मैनेजरों को निर्देशित किया गया है कि होटलों में रुकने वाले सभी लोगों की आईडी, नाम और रूकने का कारण स्पष्ट रजिस्टर में अंकित कराया जाए, संदिग्ध लोगों पर विशेष निगाह रखी जा रही है। पुलिस पूरी सतर्क है शहर में फ्रीगंज रोड, जदीद पुलिस चौकी, रेलवे रोड, एसएसवी पुलिस चौकी, साइलो प्रथम चौकी के पास संदिग्ध लोगों और वाहनों की चेकिंग कराई गई। हालांकि कोई संदिग्ध नहीं मिला है ।

Tags:    

Similar News