Rampur News: रामपुर में आश्रम पद्धति स्कूल के बच्चों ने किया हंगामा, जिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर की बात

Rampur News: जनपद रामपुर के मुरादाबाद बाईपास पर बना आश्रम पद्धति स्कूल के बच्चों ने आज अचानक स्कूल के सभी दरवाजे बंद कर लिए और स्कूल की छत पर चढ़कर हंगामा करना शुरू कर दिया।

Report :  Azam Khan
Update: 2022-07-19 16:15 GMT

रामपुर: आश्रम पद्धति स्कूल में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मादड़ ने की बच्चों से बात

Rampur News: जनपद रामपुर के मुरादाबाद बाईपास पर बना आश्रम पद्धति स्कूल (ashram system school) के बच्चों ने आज अचानक स्कूल के सभी दरवाजे बंद कर लिए और स्कूल की छत पर चढ़कर हंगामा करना शुरू कर दिया। सभी बच्चों ने अपने अपने चेहरे को कपड़े से ढक रखा था। आश्रम पद्धति स्कूल के सभी बच्चे जमा होकर छत पर चढ़कर जोर जोर से चिल्लाने लगे और कहा कि स्कूल की व्यवस्था ठीक नहीं (school system is not good) है। हमने कल से खाना भी नहीं खाया है, पीने का पानी भी नहीं मिला है। क्योंकि यहां की व्यवस्थाएं ठीक नहीं है खाने को और पीने को कुछ नहीं है।

स्कूल के स्टाफ से कई बार शिकायत कर दी गई है लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है इसीलिए आज हमने यह आवाज उठाई है कि हमें डीएम साहब से मिलना है। हमें डीएम साहब के अलावा किसी भी अधिकारी से बात नहीं करनी है।

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मादड़ स्कूल पहुंचे

जानकारी होने पर रामपुर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मादड़ (District Magistrate Ravindra Kumar Madad) आश्रम पद्धति स्कूल पहुंचे जहां स्कूल की छत पर हंगामा काट रहे बच्चों को नीचे बुलाया गया। जिला अधिकारी को देख बच्चे नीचे उतर आए और जिला अधिकारी रविंद्र कुमार मादड़ से बात की।

वहीं जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मादड़ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आश्रम पद्धति विद्यालय में मैं आया हूं, सूचना मिली थी उन्होंने हॉस्टल रूम में ताला लगा लिया है और छत पर खड़े होकर ये लोग टीचर और मेस में जो खाना मिलता है उसके संबंध में शिकायत की है। मैंने तत्काल इसके संबंध में अपने सिटी मजिस्ट्रेट और एडीएम को यहां भेजा लेकिन उनकी मांग थी कि वह मुझसे बात करेंगे।

मेस के खाने का निरीक्षण

जिलाधिकारी ने कहा कि दूसरा मेस वर्कर और मेस के खाने को लेकर इनकी शिकायत आई है उसको भी मैं चेक करा लूंगा इसके अलावा भी बीच में समाज कल्याण अधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी द्वारा यहां के मेस के खाने का निरीक्षण करने आयेंगे।

Tags:    

Similar News