Chitrakoot: प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान, परिवार के विरोध के चलते उठाया कदम

Chitrakoot News: दोनों लोगों ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली हैं। सुनीता देवी की एक साथ वर्षी बच्ची भी है।

Update: 2022-07-11 08:19 GMT

Lover couple commits suicide in Chitrakoot (Image: Newstrack) 

Chitrakoot News: चित्रकूट के रानीपुर खाकी ग्राम पंचायत में प्रेमी प्रेमिका ने एक साथ फांसी ( Lover hanged themselves) लगाकर जान दे दी है। यह देख दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा है। बता दे कि एक ही गांव के निवासी सुनीता देवी w/o स्वर्गीय साधु मौर्य एवं कैलाश यादव s/o राम अवतार यादव ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर जान दे दी है।

दोनों लोगों ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या (suicide) कर ली हैं। सुनीता देवी की एक साथ वर्षी प्रीति नाम की बच्ची भी है। गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार काफी समय से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुनीता की शादी के 3 साल बाद उसका पति की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। सुनीता उसी समय से अपने मां बाप के घर में रहने लगी थी। जाती प्रेम ना होने पर सुनीता के परिवार के लोग इसका विरोध कर रहे थे।

प्रेम प्रसंग बहुत दिनों से चल रहा था 

गांव के लोगों ने बताया कि इनका प्रेम प्रसंग बहुत दिनों से चल रहा था। सुनीता के ही घर में दोनों प्रेमी प्रेमिका एक साथ फांसी के फंदे में लटक कर अपनी जान दे दी है। प्रेमी प्रेमिका ने सोमवार को रस्सी से फांसी लगा कर झूल गए हैं। मौके पर पुलिस पहुंच कर शव फांसी के फंदे से उतारा है। पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस संबंध में चौकी प्रभारी सीतापुर प्रवीण सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं अभी कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

Tags:    

Similar News