Chitrakoot News: प्रशासन ने लोकेशन गैंग सरगना के चार वाहन किए जब्त

Chitrakoot News: अधिकारियों के सोने से लेकर निकलने तक की पूरी लोकेशन व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर हो रही है। पुलिस ने गैंग सरगना समेत कई सदस्यों के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की थी।

Update: 2024-05-28 15:16 GMT

जिला अधिकारी चित्रकूट। (Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: अधिकारियों की लोकेशन लेकर बिना रवन्ना ओवरलोड गिट्टी, मौरंग आदि से लदे ट्रकों को जनपद की सीमा से बाहर तक निकलवाने वाले लोकेशन गैंग के सरगना की जिला प्रशासन ने संपत्ति जब्त किया है। प्रशासन ने एक करोड़ से अधिक की कीमत के चार वाहन जब्त करने के आदेश जारी किए है। इस कार्रवाई के साथ गैंग के अन्य सदस्यों में हडकंप मचा हुआ है।

पुलिस को कर रहे थे गुमराह

जिले में लोकेशन गैंग का इस कदर आतंक है कि लगातार प्रशासन को गुमराह कर बगैर रवन्ना व ओवरलोड वाहनों को जिले की सीमा से पार कराकर सरकारी राजस्व को क्षति पहुंचा रहे है। पिछले वर्ष राजापुर थाना पुलिस ने लोकेशन गैंग के खिलाफ कार्रवाई की थी। जिसमें कई सदस्य राजापुर के अलावा भरतकूप थाने में भी पकड़े गए थे। लोकेशन गैंग आज भी पूरी तरह सक्रिय है भारत को मंडी से लेकर कवि होते हुए राजापुर तक पाल-पाल की लोकेशन बैंक के सदस्य एक बड़े व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से चल रहे हैं। ट्रैफिक चौराहा पुरानी बाजार लूप लाइन चौराहा राजापुर पहाड़ी आज दर्जनों ऐसे स्थान है जहां लोकेशन गैंग के सदस्य शिफ्ट बाय शिफ्ट समय देकर वहां पास कर रहा है।

वाहनों को जब्त करने का आदेश

अधिकारियों के सोने से लेकर निकलने तक की पूरी लोकेशन व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर हो रही है। पुलिस ने गैंग सरगना समेत कई सदस्यों के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की थी। लेकिन अभी भी राजापुर क्षेत्र में कुछ लोग लोकेशन गैंग का कार्य कर रहे है। अब प्रशासन ने एक बार फिर से शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मंगलवार को डीएम अभिषेक आनन्द ने बताया कि एसपी के प्रस्ताव पर बीते सात मई 2024 को दर्ज किए गए मामले में लोकेशन गैंग के मुखिया गैंगस्टर आरोपित बब्बल उर्फ बजहूल कमर निवासी छीतेमऊ थाना मऊ आइमा जनपद प्रयागराज के तीन ट्रक व एक चार पहिया वाहन जिनकी कीमत 10960000 रूपये आंकी गई है। इन वाहनों को जब्त करने के आदेश दिए गए है। 

Tags:    

Similar News