Chitrakoot News: 20 हजार लाओ तभी लगाएंगे रिपोर्ट, घूस लेते जेई गिरफ्तार

Chitrakoot News: सरैंया पावर हाउस में तैनात बिजली विभाग के अवर अभियंता को किसान से कनेक्शन कराने के नाम पर 20 हजार रूपये की घूस लेते हुए झांसी व बांदा की संयुक्त एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार किया है।

Written By :  Durgesh Sharma
Update: 2024-05-25 13:05 GMT

पुलिस द्वारा गिरफ्तार अवर अभियंता (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। आपको प्रति दिन किसी न किसी जिले से भ्रष्टाचार की खबरें सुनने का मिल ही जाएगी। हालांकि योगी सरकार ऐसे अफसरों पर कार्यवाही भी कर रही है, लेकिन अधिकारी सुधर नहीं रहे है। आज ताजा मामला जनपद के मानिकपुर तहसील क्षेत्र से है। तहसील के सरैंया पावर हाउस में तैनात बिजली विभाग के अवर अभियंता को किसान से कनेक्शन कराने के नाम पर 20 हजार रूपये की घूस लेते हुए झांसी व बांदा की संयुक्त एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपित अवर अभियंता पर थाना कोतवाली कर्वी में सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मांग रहे थे बीस हजार रूपए घूस

बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के गांव चंद्रा निवासी किसान संदीप कुमार ने बताया कि उससे बिजली कनेक्शन कराने के नाम पर अवर अभियंता धर्मदास पटेल 20 हजार रूपये की घूस मांग रहे थे। बगैर घूस के अवर अभियंता कनेक्शन में रिपोर्ट लगाने को तैयार नहीं थे। जिस पर उसने बांदा एंटी करप्शन टीम से संपर्क किया। टीम के अनुसार अवर अभियंता घूस के रूपये शनिवार को देने की बात किया।

नौ सदस्यीय टीम ने अभियंता को किया गिरफ्तार

इसके पूर्व एंटी करप्शन टीम झांसी के प्रभारी निरीक्षक राजेश चंद्र शर्मा की अगुवाई में बांदा की नौ सदस्यीय टीम सरैंया आ गई। टीम के मुताबिक सरैंया कस्बे के एसबीआई ग्राहक सेवा केन्द्र के पास अवर अभियंता को बुलाकर 20 हजार रूपये सौंपे। तभी यहां पहले से मौजूद एंटी करप्शन टीम ने अवर अभियंता को घूस के रूपये लेते ही दबोच लिया। अवर अभियंता को एंटी करप्शन टीम लेकर थाना कोतवाली कर्वी आई। जहां पर अवर अभियंता पर सुसंगत धाराओ में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Tags:    

Similar News