Chitrakoot News: किशोरी को जबरन अगवा करने की कोशिश, युवकों के खिलाफ FIR दर्ज

Chitrakoot News: जनपद में तीन युवकों ने दिनदहाड़े एक युवती को उस समय चार पहिया वाहन में जबरिया बैठाने का प्रयास किया, जब वह अपनी सहेली के घर कुछ किताबें लेने जा रही थी।

Update: 2024-06-02 13:46 GMT

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Chitrakoot News: काफी दिनों से किशोरी को आते-जाते समय रास्ते में परेशान करने वाले तीन युवकों ने दिनदहाड़े उस समय चार पहिया वाहन में जबरिया बैठाने का प्रयास किया, जब वह अपनी सहेली के घर कुछ किताबें लेने जा रही थी। इन युवकों ने वारदात को धर्मनगरी चित्रकूट के पीली कोठी के समीप दोपहर करीब तीन बजे अंजाम देने का प्रयास किया है। हद इस बात की रही कि सूचना देने के बावजूद चौकी पुलिस कार्रवाई के नाम पर टालमटोल करती रही। आखिरकार परिजनों के साथ जब किशोरी कर्वी कोतवाली पहुंची और पूरी दास्तान बताई तो तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

आए दिन दोनों युवक करते है परेशान

किशोरी ने कर्वी कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि कुछ दिन पहले उसका मोबाइल फोन खराब हो गया था। उसने खोही तिराहा में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान संचालक अखिलेश को बनाने के लिए दिया था। दुकानदार ने दो दिन बाद मोबाइल बनाकर देने को कहा था। बाद में उसका मोबाइल वापस करने में काफी परेशान किया। चौकी में शिकायत करने के बाद मोबाइल वापस किया। बताया कि अखिलेश ने उसका फोन अक्कू पटेल को दे रखा था। अखिलेश व अक्कू ने फोन से उसके कुछ फोटो निकालकर उनको एडिट कर गंदी फोटो तैयार की और फिर उसे भेजने लगे। इस तरह उसे दोनों लोग लगातार परेशान करते रहे।

विभिन्न धाराओं में पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

कॉलेज आते-जाते समय दो से तीन अज्ञात के अलावा अक्कू पटेल व सुरेन्द्र पटेल राह चलते परेशान करते था। उसने जब परिजनों को बताया तो जान से मारने की धमकी दी। बीते 31 मई को अपरान्ह करीब तीन बजे वह अपनी सहेली के घर पैदल जा रही थी। तभी रास्ते में पीली कोठी के पास अक्कू पटेल, सुरेन्द्र व एक अन्य अज्ञात युवक पिकप से पहुंचे। उसे जबरिया बाइक में बैठाने का प्रयास किया। आसपास मौजूद राहगीरों ने शोर मचाया तो तीनों लोग अपने वाहन से भाग निकले। जाते-जाते धमकाया कि उनका कहना न मानने पर सोशल मीडिया में उसकी गंदी तस्वीरें वायरल कर देंगे। कोतवाली प्रभारी उपेन्द्र प्रताप सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। पीड़िता ने तहरीर दी है, जिसके आधार पर संबंधित के खिलाफ छेंडखानी, पॉस्को समेत विभिन्न धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News