Chitrakoot News: चाची ने कुल्हाड़ी से भतीजे को काट डाला, मचा हड़कंप

Chitrakoot News: किसी बात को लेकर ननकू का अपनी ताई गंगामती से विवाद हो गया। दोनों के बीच काफी देर तक वाद-विवाद होता रहा। इसी बीच क्रोध में आकर ताई ने कुल्हाड़ी उठाई और भतीजे के ऊपर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए।

Update: 2023-06-03 17:14 GMT
चाची ने कुल्हाड़ी से भतीजे को काट डाला,चित्रकूट

Chitrakoot News: मऊ थाना क्षेत्र के बियावल गांव के मजरा काशीनाथ का पुरवा में शुक्रवार की देर रात किसी बात को लेकर हुए विवाद के दौरान ताई ने भतीजे पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे लहूलुहान हालत में भतीजे को परिजनों ने सीएचसी पहुंचाया। हालत नाजुक होने पर डाक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई।

काशीनाथ का पुरवा में रहने वाले मुन्नूलाल निषाद उसके छोटे भाई चंद्रभान निषाद के मकान अगल-बगल बने है। जिनमें दोनों परिवार रह रहे हैं। बताते हैं कि शुक्रवार देर रात करीब नौ बजे किसी बात को लेकर चंद्रभान के 22 वर्षीय बेटे ननकू निषाद का अपनी ताई गंगामती उर्फ ऊषा पत्नी मुन्नूलाल निषाद से विवाद हो गया। दोनों के बीच काफी देर तक वाद-विवाद होता रहा। इसी बीच क्रोध में आकर ताई ऊषा ने कुल्हाड़ी उठाई और भतीजे ननकू के ऊपर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। ननकू के चेहरे में कई कुल्हाडी लगी।

वह लहूलुहान हालत में खुद को बचाने के लिए भागने का प्रयास किया। विवाद की जानकारी मिलते ही आसपास मौजूद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने घायल ननकू को सीएचसी मऊ में दाखिल कराया। लेकिन हालत नाजुक होने की वजह से डाक्टरों ने उसे स्वरूपरानी मेडिकल कालेज प्रयागराज रेफर कर दिया। परिजन देर रात उसे लेकर प्रयागराज पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पिता चंद्रभान का कहना है कि बेटे की हत्या भाभी ऊषा व भतीजे ने की है। जिस पर कार्रवाई के लिए वह थाने में तहरीर देंगे। घटना की वजह की जानकारी उनको नहीं है, वह बेटे को लेकर तत्काल अस्पताल चले आए थे।

मऊ थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी का कहना है कि घटना की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है। प्रथम दृष्ट्या कुछ घरेलू विवाद की बात आ रही है। बताया कि ननकू ने प्रयागराज में इलाज के दौरान दम तोड़ा है। उसके शव का प्रयागराज में ही पोस्टमार्टम हो रहा है। पीड़ित पक्ष ने मुकदमा दर्ज करने के लिए अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News