Chitrakoot News: एक साथ शराब पीने के बाद आपसी विवाद में दोस्त को मारी गोली, डॉक्टरों ने किया रेफर

Chitrakoot News: मुख्यालय कर्वी के भैरोपागा स्थित मछली मंडी के पास शनिवार की देर रात्रि एक साथ शराब पीने के बाद युवाओं में कुछ लेनदेन को लेकर आपसी विवाद हो गया। जिसमें एक युवक ने अपने दोस्त पर तमंचे से फायर झोंक दिए।

Update: 2023-07-09 05:33 GMT
युवक को लगी गोली (न्यूजट्रैक)

Chitrakoot News: मुख्यालय कर्वी के भैरोपागा स्थित मछली मंडी के पास शनिवार की देर रात्रि एक साथ शराब पीने के बाद युवाओं में कुछ लेनदेन को लेकर आपसी विवाद हो गया। जिसमें एक युवक ने अपने दोस्त पर तमंचे से फायर झोंक दिए। एक हवाई फायर किया व दूसरी गोली दोस्त के गोली पेट में दाहिनी तरफ लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवक को तमंचे समेत दबोच लिया। घायल को हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से प्रयागराज रेफर किया गया है।

देर रात शहर के भैरोपागा मछली मंडी के पास करीब आधा दर्जन युवा दोस्त एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। देर रात सभी लोग नशे में धुत होने के बाद पैसे के लेनदेन को लेकर आपस में विवाद करने लगे। विवाद इतना बढ़ा कि शंकर बाजार निवासी केदार सोनी ने साथी 35 वर्षीय शिवा श्रीवास निवासी नगर पालिका के पास पुरानी बाजार पर फायर झोंक दिए। तमंचे से निकली गोली शिवा के पेट में दाहिनी तरफ बगल में धंस गई। फायरिंग की आवाज होते ही आसपास हडकंप मच गया। सभी साथी इधर-उधर भाग निकले। कुछ ही देर में घटना की सूचना पुलिस को मिली। आनन-फानन में सीओ सिटी हर्ष पांडेय, सदर कोतवाल गुलाब त्रिपाठी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायल शिवा श्रीवास को तत्काल जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। घटना की जानकारी पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

इधर पुलिस ने गोली मारने वाले केदार सोनी को तमंचे के साथ कुछ ही देर बाद दबोच लिया। वहीं घायल की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया। सीओ सिटी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तमंचे के साथ हमलावर पकड़ा जा चुका है। घटना की जांच की जा रही है। उस दौरान जो भी मौजूद थे, उन सभी को तलाश जा रहा है।

Tags:    

Similar News