Chitrakoot News: दबंगो ने की वकील की पिटाई, जिला अस्पताल रेफर

Chitrakoot News: घायल गोविंद को सीएचसी मानिकपुर ले जाया गया। उनको गंभीर चोटें आई है। नाक, आंख, गला समेत शरीर में कई जगह गंभीर चोटें होने पर उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Update: 2024-04-04 14:51 GMT

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: बहिल पुरवा थाना क्षेत्र के ऐचवारा निवासी अधिवक्ता गोविंद तिवारी व अवध किशोर मानिकपुर तहसील में अधिवक्ता के तौर पर प्रैक्टिस करते है। दोनों लोग बुधवार को मुकदमें की पैरवी के लिए तहसील गए थे। शाम को करीब पौने छह बजे एक ही बाइक से दोनों लोग वापस गांव लौट रहे थे। काली घाटी उतरते ही बाईक का कुआं के पास पहले से ही घात लगाकर बैठे दबंग हमलावरों ने इनके सामने बाइक लगाकर रोक लिया। इसके बाद दोनों के साथ मारपीट करना शुरु कर दिया।

ग्रामीणों को आता देख भागे हमलावर

अधिवक्ता गोविंद तिवारी से मारपीट करते हुए बाइक से नीचे गिराकर पत्थर फेक दिया। इसके बाद लाठी, डंडों और पत्थरों पर पीटने लगे। आसपास मौजूद लोगों ने देखा तो दौड़कर पहुंचे। ग्रामीणों को आता देख हमलावरों ने अधिवक्ता गोविंद की जेब में पड़े 10 हजार रुपये नकद और अवध किशोर के गले से सोने की चेन छीनकर मौके से भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर मौके में सरैंया चौकी पुलिस पहुंची।

थाने में अधिवक्ताओं का लगा जमावड़ा

घायल गोविंद को सीएचसी मानिकपुर ले जाया गया। उनको गंभीर चोटें आई है। नाक, आंख, गला समेत शरीर में कई जगह गंभीर चोटें होने पर उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। देर शाम अधिवक्ता अवधकिशोर की तहरीर पर पुलिस ने दिवाकर मिश्रा, रविकांत द्विवेदी, शिवम व रंजन निवासी खरौंध कोतवाली कर्वी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। इन सभी को पुलिस ने घटना के कुछ घंटे बाद ही दबोच लिया। वहीं दूसरी ओर अधिवक्ता पर जानलेवा हमले की सूचना मिलने पर मानिकपुर थाने में अधिवक्ताओं का जमावड़ा देर शाम तक लगा रहा।

Tags:    

Similar News